A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पाक में परफॉर्मेंस देकर बैन हुए मीका सिंह ने अटारी बॉर्डर पर लगाए भारत माता की जय के नारे, वीडियो वायरल

पाक में परफॉर्मेंस देकर बैन हुए मीका सिंह ने अटारी बॉर्डर पर लगाए भारत माता की जय के नारे, वीडियो वायरल

मीका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपनी देशभक्ति को साबित करने के लिए अटारी-बाघा बॉर्डर पहुंच गए। देखें वीडियो..

Mika singh- India TV Hindi Mika singh

सिंगर मीका सिंह इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। जम्मू-कश्मीर मसले पर केंद्र सरकार द्वारा लिए गए ऐतिहासिक फैसले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव को दरकिनार कर मीका सिंह ने कराची में एक शादी में परफॉर्म दिया। जिसके बाद देशभर के लोग उनसे काफी गुस्सा है। हालांकि इस बात पर अभी मीका सिंह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन इसी बीच मीका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपनी देशभक्ति को साबित करने के लिए अटारी-बाघा बॉर्डर पहुंच गए।

मीका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम में 2 पोस्ट शेयर की है। जहां पहली में उन्होंने महाराष्ट्र में आईं बाढ़ के लिए लोगों से मदद करने की अपील की है। वहीं दूसरी पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह स्वतंत्रता दिवस के खास मौके में वह अटारी बॉर्डर पहुंच गएं। जहां पर मीका सिंह ने 'भारत माता की जय' के नारे लगाए। इसके साथ मीका सिंह ने कैप्शन लिखा, 'भारत माता की जय, इतने प्यार भरे स्वागत के लिए सभी का धन्यवाद। फिर से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं और हमारे जवानों को सलाम। वो किसी भी त्योहार को मना नहीं पाते क्योंकि वो हमारी जिंदगियों को बेहतर बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं। जय हिंद..''

आपको बत दें जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेतदार असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी रस्म पर 'मीका सिंह नाइट' का आयोजन किया था। कार्यक्रम का आयोजन डिफेंस हाउस अथॉरिटी (डीएचए), फेज-8 स्थित 23, बीच एवेन्य में किया गया था, जोकि डी कंपनी के सदस्य अनीस इब्राहिम और छोटा शकील के करांची स्थित आवास से बहुत ज्यादा दूर नहीं था।

सैफ अली खान के बर्थडे पर आया 'लाल कप्तान' का टीजर, नागा साधू के रोल में दिखा जबरदस्त लुक

Mission Mangal Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म ने की शानदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

B'day Spl: डायरेक्टर डेविड धवन गोविंदा के साथ दे चुके हैं 17 सुपरफिट फिल्में, लेकिन इस कारण टूटा दोनों का रिश्ता

Latest Bollywood News