A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आंखों में काजल और नाक में नथ पहने मिलिंद सोमन ने शेयर की फोटो, फैंस बोले- क्या 'लक्ष्मी' में निभा रहे हैं कोई रोल!

आंखों में काजल और नाक में नथ पहने मिलिंद सोमन ने शेयर की फोटो, फैंस बोले- क्या 'लक्ष्मी' में निभा रहे हैं कोई रोल!

मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की और लिखा कि...

milind soman - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मिलिंद सोमन की नई तस्वीर हुई वायरल

मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन इन दिनों सुर्खियों में हैं। गोवा के बीच पर न्यूड फोटोशूट कराकर विवादों में फंसे मिलिंद ने एक और फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी' में रोल मिल गया है!

मिलिंद ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए खुद खुलासा किया कि वो जल्द ही इस तस्वीर के बारे में और जानकारी देंगे। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मुझे पता है कि अभी होली नहीं है, लेकिन कुछ दिनों पहले मुंबई के नजदीक कजरात में कुछ वक्त गुजारा था, वहां काफी मजेदार काम किया। जल्द ही डिटेल्स शेयर करूंगा। अब चेन्नई जा रहा हूं।"

फोटो विवाद में पूजा बेदी ने मिलिंद सोमन का किया समर्थन, मगर यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

इस फोटो में यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि क्या वो 'लक्ष्मी' फिल्म में कोई रोल निभा रहे हैं तो कोई कह रहा है कि उनका ये लुक बहुत शानदार है।

Image Source : instagram मिलिंद सोमन के पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट्स 

इससे पहले मिलिंद सोमन के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। यह मुकदमा सोमन द्वारा कथित तौर पर यहां के एक तट पर निर्वस्त्र दौड़ते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट करने के सिलसिले में दर्ज किया गया। सोमन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह अपने 55वें जन्मदिन के मौके पर एक तट पर निर्वस्त्र दौड़ते हुए दिख रहे हैं। 

 

Latest Bollywood News