1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फोटो विवाद में पूजा बेदी ने मिलिंद सोमन का किया समर्थन, मगर यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

फोटो विवाद में पूजा बेदी ने मिलिंद सोमन का किया समर्थन, मगर यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

जीएसएम ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि मॉडल ने सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 09, 2020 17:23 IST
milind soman- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फोटो विवाद में पूजा बेदी ने मिलिंद सोमन का किया समर्थन

मॉडल और फिटनेस फ्रीक एक्टर मिलिंद सोमन के खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने और उसे सोशल मीडिया पर प्रचारित करने को लेकर गोवा पुलिस ने केस दर्ज किया है। इस मामले में जल्द सोमन का बयान लिया जाएगा। एक्टर कबीर बेदी की बेटी एक्ट्रेस पूजा बेदी ने मिलिंद सोमन की फोटो मामले में उनका सपोर्ट किया है। पूजा बेदी ने ट्वीट करके कहा है कि अगर न्यूड होना अपराध है तो नागा बाबाओं को भी अरेस्ट कर लेना चाहिए। हालांकि यूजर्स पूजा बेदी के इस ट्वीट के लिए उन्हें तंज कसते दिख रहे हैं।

4 नवंबर को मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की एक न्यूड तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो गोवा बीच पर भाग रहे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे टू मी।"

Happy Birthday: 55 साल की उम्र में मिलिंद सोमन इस तरह रखते हैं खुद को फिट, जानिए फिटनेस सीक्रेट

इस तस्वीर को लेकर गोवा पुलिस ने मिलिंद सोमन के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 294 और आईटी एक्ट सेक्शन 67 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) पंकज कुमार सिंह ने बताया, ‘‘गोवा सुरक्षा मंच की शिकायत पर सोमन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्य करना) और सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।’’

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में सोमन ने फोटो खींचने का श्रेय अपनी पत्नी अंकिता कुंअर को दिया है। जीएसएम ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि मॉडल ने सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता की है। 

संगठन ने यह भी कहा कि तस्वीर गोवा को गलत तरीके से पेश करती है। पुलिस ने गुरुवार को दक्षिण गोवा के कैनाकोना शहर में सरकारी संपत्ति में अनधिकृत तरीके से प्रवेश करने और एक बांध पर ‘‘आपत्तिजनक वीडियो’’ शूट करने के आरोप में अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे और उनके पति को गिरफ्तार किया था।  

(पीटीआई इनपुट के साथ)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment