A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिंदूर और चूड़ा की वजह से ट्रोल हो रही नुसरत जहां को मिला मिमी चक्रवर्ती का साथ, कहा...

सिंदूर और चूड़ा की वजह से ट्रोल हो रही नुसरत जहां को मिला मिमी चक्रवर्ती का साथ, कहा...

25 जून को संसद में शपथ ग्रहण समारोह में शादी के बाद के नुसरत जहां के 'गैर इस्लामी' पहनावे की आलोचना करते हुए मुस्लिम धर्मगुरुओं के एक समूह ने संसद की नव-विवाहित सदस्य के खिलाफ फतवा जारी किया था।

<p>नुसरत जहां ,मिमी...- India TV Hindi Image Source : PTI नुसरत जहां ,मिमी चक्रवर्ती 

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमी चक्रवर्ती ने रविवार को अपनी दोस्त और साथी सांसद नुसरत जहां का समर्थन करते हुए कहा कि हर किसी के व्यक्तिगत जीवन का सम्मान होना चाहिए और महिलाओं को उचित सम्मान दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, "मैंने अपनी दोस्त का समर्थन किया है और आगे भी ऐसा करती रहूंगी, चाहे वह सिंदूर लगाएं या चूड़ा पहनें। हर किसी की व्यक्तिगत जिंदगी का सम्मान होना चाहिए। हमें तो जींस पहनने के लिए ट्रोल कर दिया गया था। महिलाओं को सम्मान दिया जाना चाहिए और हम भारत का प्रतिनिधित्व करतीं हैं।"

25 जून को संसद में शपथ ग्रहण समारोह में शादी के बाद के नुसरत जहां के 'गैर इस्लामी' पहनावे की आलोचना करते हुए मुस्लिम धर्मगुरुओं के एक समूह ने संसद की नव-विवाहित सदस्य के खिलाफ फतवा जारी किया था।

अभिनेत्री से नेता बनी नुसरत ने 19 जून को व्यापारी निखिल जैन से शादी की। संसद में सिंदूर और चूड़े में दिखने के बाद नुसरत की आलोचना हुई थी, जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वह 'समावेशी भारत' का प्रतिनिधित्व करती हैं।

Also Read:

First Look: अंग्रेजी मीडियम से करीना कपूर खान का पहला लुक आया सामने, पुलिस के रोल में आएंगी नज़र

विक्की कौशल को फिर हुआ प्यार, राधिका आप्टे ने किया कंफर्म

अर्जुन कपूर संग मलाइका अरोड़ा के रिश्ते पर उनके बेटे अरहान खान ने ऐसे किया था रिएक्ट

Latest Bollywood News

Related Video