A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Mimi Trailer Review: दमदार सबजेक्ट और कॉमेडी प्लस इमोशन का तड़का, कृति सेनन संग पंकज त्रिपाठी ने बांधा समां

Mimi Trailer Review: दमदार सबजेक्ट और कॉमेडी प्लस इमोशन का तड़का, कृति सेनन संग पंकज त्रिपाठी ने बांधा समां

कृति सनोन और पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म मिमी का ट्रेलर आज निर्माताओं द्वारा जारी किया गया है।

Mimi Trailer Out: मिमी का ट्रेलर हुआ रिलीज, पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन का की जोड़ी मचाएंगी धमाल- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/ NETFLIX INDIA Mimi Trailer Out: मिमी का ट्रेलर हुआ रिलीज,  पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन का की जोड़ी मचाएंगी धमाल

Mimi Trailer Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की सरोगेसी और प्रेग्नेंसी पर आधारित मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। जिसमें कृति कई रूपों में नजर आ रही हैं। कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म जहां एक तरफ गुदगुदाएगी वहीं रुलाने की भी कोशिश करेगी। यूं तो पंकज और कृति की जोड़ी बेमेल है लेकिन विषम परिस्थितियों में दोनों कैसे एक दूसरे के पूरक बनते हैं, ये देखने लायक होगा।

आज के समय में सेरोगेसी का ट्रेंड काफी चल रहा है। इसी पर आधारित है कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की फिल्म मिमी। कृति का किरदार एक छोटे शहर की लड़की का है। वहीं पंकज त्रिपाठी एक ड्राइवर का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कृति सेनन पैसे की खातिर एक विदेशी कपल के लिए सरोगेट मां बनने के लिए तैयार हो जाती है। लेकिन ऐन वक्त पर कपल बच्चा अपनाने से इनकार करता है तो मिमी की जिंदगी में क्या उतार चढाव आते हैं, फिल्म इसी पर है।

सेरोगेट मां के तौर पर कृति सेनन ने इमोशनल सीन भी काफी खूबी से किए हैं। कृति की शानदार एक्टिंग के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी भी एक अलग की रंग में दिख रहे हैं।  पकंज त्रिपाठी की डॉयलॉग डिलीवरी हमेशा शानदार रही हैं। इसी फिल्म में आपको एक बार फिर गुगगुदाने को तैयार है।  

मिमी का ट्रेलर देखकर तो यही लग रहा है कि कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की यह जोड़ी जरूर हिट होगी। 

जानिए क्यों बॉयकाट हो रहा है पवित्र रिश्ता 2, सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी है वजह

ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक और कृति सेनन जैसे सभी कलाकारों का दमदार अंदाज से हर किसी को भा गया है।  बता दें, फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

देखें ट्रेलर


इस ट्रेलर को लेकर लोगों ने कैसे रिव्यू दिए हैं, ये भी देखिए:

Latest Bollywood News