A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मीरा राजपूत की बैचमेट ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कॉलेज में करती थीं ऐसा काम

मीरा राजपूत की बैचमेट ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कॉलेज में करती थीं ऐसा काम

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने बीते दिनों महिला दिवस के मौके पर घर से बाहर जाकर काम करने वाली महिलाओं को लेकर कुछ टिप्पणियां की थीं जिसके बाद से ही वह चर्चा में आ गई है।

mira- India TV Hindi mira

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने बीते दिनों महिला दिवस के मौके पर घर से बाहर जाकर काम करने वाली महिलाओं को लेकर कुछ टिप्पणियां की थीं जिसके बाद से ही वह चर्चा में आ गई है। दरअसल उन्होंने कहा था कि वह ऐसी महिलाएं अपने बच्चों को 'पपी' की तरह ट्रीट करती हैं। अब मीरा के इस बयान पर उनकी एक क्लासमेट ने तीखा जवाब दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया फेसबुक पर अपना यह गुस्सा जाहिर किया है।

उन्होंने लिखा, "मीरा आज तुम्हारा इंटरव्यू देखने के बाद मुझे बहुत गुस्सा आया। मैंने कॉलेज में तुम्हारे ही बैच के साथ 3 साल बिताए हैं और आज मैं पूरे आत्मविश्वास से कह सकती हूं कि नारीवाद को लेकर तुम्हारा नजरिया बहुत खराब है। मैंने कॉलेज में देखा था कि तुम अपने स्टैंडर्ड से कम लड़कियों के साथ कैसा बर्ताव किया करती थीं। उन्हें किस तरह से तुम नीचा दिखाती थीं। यह तुम्हारी छोटी सोच को दर्शाता है। कामकाजी महिलाओं पर तुम्हारा बयान हमें कई साल पीछे ले जाता है, जहां वास्तविक सश्क्तिकरण था, जिसके बारे में तुम कुछ नहीं जानतीं। बहुत गुस्से के साथ एक जागरुक फेमिनिस्ट।"

बता दें कि इस बयान में मीरा के बचाव में उनके पति शाहिद कपूर ने सामने आकर था कि उन्होंने निजी तौर पर अपनी राय व्यक्त की थी और लोगों का इसकी आलोचना करना काफी दुखद है। मीरा ने नारीवाद की नई लहर को काफी आक्रामक और विनाशकारी बताते हुए अपने बच्चों के आगे अपना करियर चुनने वाली महिलाओं को नीचा दिखाया था। उन्होंने कहा था कि, “उनका बच्चा कोई पपी नहीं है जिसे वह घर पर छोड़ दे और पूरे दिन में केवल एक घंटा उसके साथ बिताएं।“

Latest Bollywood News