A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद और मीरा राजपूत के बेटे ज़ैन कपूर की पहली झलक आईं सामने, देखें क्यूट सी तस्वीर

शाहिद और मीरा राजपूत के बेटे ज़ैन कपूर की पहली झलक आईं सामने, देखें क्यूट सी तस्वीर

मीरा राजपूत ने अपने बेटे जैन की तस्वीर इंस्ट्राग्राम में शेयर की है।  मीरा ने जैन की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हेलो वर्ल्ड'। देखें तस्वीर।

Jain kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/MIRA RAJPUT Jain kapoor

Mira Rajput Shared Son Zain Kapoor:  शाहिद और मीरा राजपूत के बेटे जैन कपूर की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसी बीच मीरा राजपूत ने अपने बेटे जैन की तस्वीर इंस्ट्राग्राम में शेयर की है।  मीरा ने जैन की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हेलो वर्ल्ड'।

इस तस्वीर में जैन काफी क्यूट और मासूम लग रहे है। यह तस्वीर शेयर होते ही सोशल मीडिया में कापी वायरल हो गई। आपको बता दें कि मीरा ने यह तस्वीर भाई दूज वाले दिन शेयर की है।

आपको बता दें कि ज़ैन का जन्म 5 सितंबर 2018 को हुआ। ज़ैन शाहिद के छोटे बेटे हैं। इससे पहले उनकी बेटी मीशा है। शाहिद की जिंदगी में ज़ैन की एंट्री भले ही बाद में हुई। लेकिन उनकी मां नीलिमा बताती हैं कि ज़ैन का नाम मीशा के वक्त ही फाइनल कर लिया गया था। पहली ही बार सोच लिया गया था कि बेटी हुई तो नाम मीशा होगा वहीं बेटा हुआ तो नाम ज़ैन होगा। ज़ैन एक अरबी और हिब्रू भाषा का शब्द है। इसका मतलब होता है- खूबसूरत।

इसके साथ ही मीरा राजपूत ने अपनी बेटी मीशा की भी एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वह काफी क्यूट लग रहा है। जिसमें फैंस प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने कहा कि  यह बिल्‍कुल शाहिद और मीरा की ही तरह क्‍यूट दिखता है। तो वहीं, दूसरे यूजर ने उसे गोलगप्‍पे से तुलना की है। 

शादी के लिए इटली रवाना हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

हैप्पी भाई दूज 2018: प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय, अनुष्का सहित बॉलीवुड के इन भाई-बहनों की जोड़ी है सबसे खास

 

Latest Bollywood News