Saturday, April 20, 2024
Advertisement

हैप्पी भाई दूज 2018: प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय, अनुष्का सहित बॉलीवुड के इन भाई-बहनों की जोड़ी है सबसे खास

इस भाई दूज के अवसर पर आज हम आपको बताते हैं कि बॉलीवुड में भी भाई-बहन की ऐसी कई जोड़ी है जो अपनी बहन या भाई से दूर रहे लेकिन इनका प्यार देखने लायक है। इस भाई दूज प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा से लेकर कपूर फैमिली का जिक्र करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 09, 2018 12:35 IST
हैप्पी भाई दूज 2018- India TV Hindi
हैप्पी भाई दूज 2018

नई दिल्ली: दिवाली के पांचवे दिन भाई दूज सेलिब्रेट की जाती है। इस साल भाई दूज 9 नवंबर को पूरे देश में मनाया जाएगा। यह त्योहार भाई-बहन के लिए काफी खास होता है। इस दिन बहन अपने भाई को टीका लगती है और गिफ्ट देती और भाई बहन को गिफ्ट देता है तो ऐसे में बॉलीवुड के सितारे कैसे पीछे रह सकते हैं। इस भाई दूज के अवसर पर आज हम आपको बताते हैं कि बॉलीवुड में भी भाई-बहन की ऐसी कई जोड़ी है जो अपनी बहन या भाई से दूर रहे लेकिन इनका प्यार देखने लायक है। इस भाई दूज प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा से लेकर कपूर फैमिली का जिक्र करेंगे।

priyanka chopra

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ चोपड़ा

ग्लोबल सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा के एक भाई हैं सिद्धार्थ चोपड़ा है। प्रियंका चोपड़ा ग्लैमरस, ग्लोबल तो वहीं सिद्धार्थ इन सब से बिल्कुल अलग हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री जॉब में है। सिद्धार्थ ने स्विट्जरलैंड में शेफ की ट्रेनिंग भी ली है। 2014 में सिद्धार्थ ने मुंबई में एक मगशॉट पब भी लॉन्च किया। हाल ही में प्रियंका ने अपने भाई और मां के साथ दिवाली की फोटो भी शेयर की थी।

सोनाली ब्रेंद्रे पति और बेटे के साथ दिवाली सेलिब्रेट करते हुए इस वजह से हुई इमोशनल, दिया खूबसूरत मैसेज

प्रियंका, कैटरीना, माधुरी, ऐश्वर्या, शाहिद समेत बॉलीवुड सितारों ने इस तरह मनाई दिवाली, देखें खूबसूरत तस्वीरें

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण शादी का न्यौता लेकर पहुंचे संजय लीला भंसाली के घर

द, फिल्म हुई ऑनलाइन लीक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement