A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Miss World 2018: मैक्सिको की वनीसा पोन्स डि लियोन बनीं मिस वर्ल्ड 2018

Miss World 2018: मैक्सिको की वनीसा पोन्स डि लियोन बनीं मिस वर्ल्ड 2018

मैक्सिको की वनीसा पोन्स डि लियोन मिस वर्ल्ड 2018 बनी हैं। उन्हें पिछले साल मिस वर्ल्ड बनीं मानुषी छिल्लर ने क्राउन पहनाया

Miss World 2018- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Miss World 2018

मैक्सिको की वनीसा पोन्स डि लियोन मिस वर्ल्ड 2018 बनी हैं। उन्हें पिछले साल मिस वर्ल्ड बनीं मानुषी छिल्लर ने क्राउन पहनाया है। थाईलैंड की रिप्रेसेंटेटिव निकोलीन लिम्सनुकान रहीं  पहली रनरअप बनी हैं। तो वहीं भारत की फेमिना मिस इंडिया 2018 अनुक्रिति वास टॉप 12 में भी अपनी जगह नहीं बना पाई यह प्रतियोगिता चीन के सान्या में हुई है। मिस वर्ल्ड 2018 जीतने के बाद वनीसा बेहद खुश हैं। यह मिस वर्ल्ड का 68वां सीजन था।

26 साल की वनीसा ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा और मुझे लगता है कि सभी लड़कियां यह डिसर्व करती हैं। मैं उन सभी को रिप्रिसेंट करने में गर्व महसूस करती हैं। सभी को बहुत धन्यवाद।

वनीसा ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में मैक्सिको नेक्स्ट टॉप मॉडल से की थी। उन्होंने यह कॉम्पीटिशन जीता भी था। मानुषी छिल्लर के वनीसा को क्राउन पहनाने के बाद मन आंखों के साथ उन्होंने हाथ जोड़कर नमस्ते किया। 

वनीसा ने इंटरनेशल बिजनेस किया हुआ है और इस समय वह लड़कियों के लिए रिहेब सेंटर की बोर्ड ऑफ डायरेक्टर हैं। वह नेशनल यूथ इंस्टि्यूट की स्पीकर हैं साथ ही मॉडल भी हैं। वह पहली मैक्सिकन है जिन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता है। उनका जन्म 7 मार्च 1992 को हुआ है।

पिछले साल मानुषी छिल्लर के मिस वर्ल्ड जीतने के बाद इंडिया को अनुकृति से काफी उम्मीदें थीं। मिस वर्ल्ड की टॉप 30 में भारत, चिली, फ्रांस, बाग्लादेश, जापान, मलेशिया, मॉरिशस, मेक्सिको, नेपाल, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, थाइलैंड, युगांडा, अमेरिका, वियतनाम और वेनेजुएला की क्वीन्स शामिल हुई थी।

इस साल टोटल 118 प्रतियोगियों ने भाग लिया था।

Also Read:

ईशा देओल, हेमा मालिनी ने कुछ इस अंदाज में मनाया धर्मेंद्र का बर्थडे, देखें खूबसूरत फोटो

Kedarnath Movie Box office Collection day 1: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ने पहले दिन कमाएं 7.25 करोड़

Latest Bollywood News