A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 135 करोड़ कमाकर भी अपना रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए अक्षय कुमार, इन फिल्मों से पीछे है Mission Mangal की कमाई

135 करोड़ कमाकर भी अपना रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए अक्षय कुमार, इन फिल्मों से पीछे है Mission Mangal की कमाई

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की मूवी 'बाटला हाउस' 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी।

Mission Mangal- India TV Hindi Mission Mangal

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई और दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला। फिल्म ने कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी तोड़े, लेकिन अक्षय कमाई के मामले में अपनी ही दो फिल्मों का रिकॉर्ड अभी तक नहीं तोड़ पाए हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि जन्माष्टमी के मौके पर अगर फिल्म की कमाई अच्छी होती है तो अक्की शायद एक नया रिकॉर्ड बना सकें।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि है कि कमाई के मामले में Mission Mangal अभी अक्षय कुमार की दो फिल्मों से पीछे हैं। सबसे ज्यादा कमाई के मामले में अक्षय की #2Point0 पहले नंबर पर है, जबकि 'केसरी' दूसरे नंबर पर है। 

बता दें कि 'मिशन मंगल' के साथ जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' भी रिलीज हुई थी। इस फिल्म को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म ने अब तक कुल 69.99 करोड़ का बिजनेस किया है।

Also Read:

Video: शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने फोड़ी मटकी, एक्ट्रेस ने बेटे संग यूं मनाई जन्माष्टमी

Video: 'How's the Josh' डायलॉग पर कपिल शर्मा ने विक्की कौशल से पूछा ये मजेदार सवाल

Latest Bollywood News