A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मिथुन चक्रवर्ती के बच्चे क्यों लेते हैं अपने पापा का नाम

मिथुन चक्रवर्ती के बच्चे क्यों लेते हैं अपने पापा का नाम

मिथुन चक्रवर्ती के बच्चे उन्हें मिथुन कहकर बुलाते हैं। टीवी शो 'सुपर डांसर' ने मिथुन ने इस बात का खुलासा किया कि ऐसा वो क्यों करते हैं?

<p>मिथुन चक्रवर्ती</p>- India TV Hindi मिथुन चक्रवर्ती

मुंबई: दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बच्चे उन्हें मिथुन कहकर ही बुलाते हैं। मिथुन ने खुद इस बात का खुलासा सुपर डांसर के एक एपिसोड में किया। मिथुन से एक कंटेस्टेंट ने जब बताया कि उनके और उनके पिता के बीच दोस्ताना व्यवहार है और इसलिए वो अपने पिता को ब्रो कहते हैं। इस पर मिथुन चक्रवर्ती ने बताया कि उनके बच्चे भी उनका नाम लेते हैं।

मिथुन चक्रवर्ती के 3 बेटे और एक बेटी हैं। चारों उन्हें पापा या डैडी नहीं मिथुन कहते हैं। मिथुन ने बताया, "जब मिमोह पैदा हुआ तो 4 साल तक बोल नहीं पाता था। एक दिन हमने उसे मिथुन बोलने को कहा और उसने बोल दिया।'' मिथुन ने जब यह बात डॉक्टर को बताई तो डॉक्टर ने कहा- ये तो बहुत अच्छा है उसे मिथुन बोलने पर बढ़ावा दीजिए। मिमोह के डॉक्टर की बात को मानते हुए मिथुन ने मिमोह को उनका नाम लेने दिया और बड़े होने के बाद भी मिमोह अपने डैड को मिथुन ही बोलने लगे। इसके बाद दूसरा और तीसरा बेटा हुआ तो बड़े भाई को देखा-देखी वो भी अपने पापा को मिथुन कहने लगे। 

मिथुन ने बताया जब बेटी हुई तो  उसे लगा सब मिथुन बुलाते हैं तो मैं क्यों नहीं? मिथुन ने कहा मेरे बच्चों से मेरा रिश्ता दोस्ती वाला है इसलिए मुझे इससे कोई दिक्कत भी नहीं।

Latest Bollywood News