A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड म्यूजिक वीडियो में जेनिफर हडसन संग दिखेंगी मोनाली ठाकुर, खास उद्देश्य के लिए मिलाया हाथ

म्यूजिक वीडियो में जेनिफर हडसन संग दिखेंगी मोनाली ठाकुर, खास उद्देश्य के लिए मिलाया हाथ

मोनाली ठाकुर स्वच्छ ऊर्जा समाधान के बारे में जागरूकता पैदा करने वाले वैश्विक संगीत वीडियो 'ऑन टॉप ऑफ द वल्र्ड' का एक हिस्सा हैं। उन्होंने खास अपने इस वीडियो के लिए अन्य अंतर्राष्ट्रीय गायन सितारों से साथ हाथ मिलाया है जिसमें ऑस्कर विजेता जेनिफर...

Monali Thakur- India TV Hindi Monali Thakur

नई दिल्ली: भारतीय सिंगर मोनाली ठाकुर स्वच्छ ऊर्जा समाधान के बारे में जागरूकता पैदा करने वाले वैश्विक संगीत वीडियो 'ऑन टॉप ऑफ द वल्र्ड' का एक हिस्सा हैं। उन्होंने खास अपने इस वीडियो के लिए अन्य अंतर्राष्ट्रीय गायन सितारों से साथ हाथ मिलाया है जिसमें ऑस्कर विजेता जेनिफर हडसन और ब्रिटिश गायिका पिक्सी लॉट भी शामिल हैं। संगीत वीडियो हैशटैग मेकदफ्यूचर अभियान का अगला कदम है जिसे शेल कंपनी द्वारा स्वच्छ ऊर्जा पहलों के लिए बनाया गया है। शेल भारत के ऊर्जा क्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय तेल कंपनी है। 'ऑन टॉप ऑफ द वल्र्ड' में विश्व के पांच संगीत कलाकारों ने भाग लिया है। इनमें ब्राजील के गायक लुआन सैंटाना और नाइजीरियाई संगीतकार यमी अलाडे शामिल हैं।

मोनाली ठाकुर ने बताया, "मुझे वास्तव में गर्व और खुशी है कि मैं इस अभियान का हिस्सा बनने में सक्षम रही। मुझे हमेशा प्रदूषण के स्तर में वृद्धि को लेकर बहुत चिंता रही है जो धरती पर वास्तव में बढ़ रहा है। अब संगीत वीडियो और एक कलाकार के माध्यम से इस अभियान का हिस्सा बनकर मैं जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से सेवा करने में सक्षम हो जाऊंगी।"

उन्होंने कहा, "इसके अलावा अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखना भी जरूरी है क्योंकि हमें स्वस्थ रहने की जरूरत है ताकि किसी भी बदलाव को लाया जा सके। भारत में सबसे बड़ी समस्या यह है कि ज्यादातर महिलाएं खाना पकाने के लिए ऊर्जा के सभी हानिकारक रूप और लकड़ियों को जला रही हैं और और ऐसा करते समय, वे हानिकारक गैस और हवा को ग्रहण कर रही हैं।" मोनाली ने कहा, "हमें जागरूकता पैदा करने की आवश्यकता है और इस संगीत वीडियो के माध्यम से यह अभियान का प्रमुख उद्देश्य है।"

Latest Bollywood News