A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी ने शुरू की 'नागिन 3' के फिनाले की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी ने शुरू की 'नागिन 3' के फिनाले की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

'नागिन 3' के फिनाले में 'नागिन' और 'नागिन 2' के किरदार मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी और करणवीर बोहरा फिनाले एपिसोड में नजर आने वाले हैं।

Naagin 3 Finale Episode- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Naagin 3 Finale Episode

एकता कपूर का सीरियल नागिन 3 जल्द ही खत्म होने वाला है। शो के बंद होने की वजह से फैन्स दुखी हैं। मगर उनके एक खुशखबरी भी है। शो के फिनाले एपिसोड में नागिन और नागिन 2 के एक्टर नजर आने वाले हैं। जी हां मौनी रॉय, करणवीर बोहरा, और अर्जुन बिजलानी शो के फिनाले एपिसोड में नजर आएंगे।

मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी और करणवीर बोहरा ने फिनाले एपिसोड के लिए शूटिंग शुरू भी कर दी है। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। करणवीर बोहरा ने 'नागिन 3' के सेट से वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जो बाद में उन्होंने डिलीट भी कर दी।

आपको बता दें सुरभि ज्योति और करणवीर बोहरा सीरियल 'कुबूल है' में पहले साथ में काम कर चुके हैं। वह सुरभि के साथ 'नागिन 3' में काम करने से काफी खुश हैं।

एकता कपूर ने फिनाले प्रोमो शेयर करके बताया था कि बेला यानि सुरभि ज्योति की मदद करने के लिए शो में किसी की एंट्री होने वाली है। अब वह और कोई नहीं मौनी रॉय हैं।

नागिन 2 में शिवांगी(मौनी रॉय) को रॉकी(करणवीर बोहरा) ने अपने पिता ऋतिक( अर्जुन बिजलानी) की मदद से मार दिया था। नागिन 2 में शिवांगी ने वादा किया था कि वह अपनी आखिरी सांस से पहले वापिस आएंगी। अब मौनी रॉय का किरदार बेला की मदद करने के लिए नागिन 3 में आने वाला है। नागिन 3 का आखिरी एपिसोड 26 मई को आने वाला है। इस सीरियल को कवच 2 रिप्लेस करेगा।

Also Read:

Taarak Mehta ka Ooltah chashmah के फैन्स के लिए खुशखबरी, इस दिन से वापसी करने जा रही हैं दिशा वकानी

Kasautii Zindagii Kay 2: करण वाही को मिला मिस्टर बजाज का रोल, एरिका फर्नांडिस के ओपोजिट आएंगे नज़र!

Latest Bollywood News