A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: पुनीत पाठक की शादी में मौनी राय ने सलमान खान के गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Video: पुनीत पाठक की शादी में मौनी राय ने सलमान खान के गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

पुनीत पाठक की शादी में डांस फ्लोर पर मौनी राय ने जादू बिखेर दिया। उन्होंने सलमान खान की फिल्म के एक गाने पर जबरदस्त डांस किया।

मौनी रॉय- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@ROYMOUNI मौनी रॉय

हाल ही में कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने अपनी लेडीलव निधि मुनि सिंह से शादी की है। इन दोनों की शादी काफी धूमधाम से हुई। शादी में हुए डांस प्रोग्राम में फिल्म एक्ट्रेस मौनी रॉय का डांस काफी वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि शादी में कोरियोग्राफर शक्ति मोहन ने भी मौनी के साथ जमकर ठुमके लगाए और दोनों ने जबरदस्त डांस किया। शक्तिमोहन ने मौनी के साथ किए डांस का एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है जिसे काफी व्यूज मिल रहे हैं। 

Video : इस क्रिसमस वीडियो को देखकर छलक पड़ेंगे आपके आंसू, आनन्द महिंद्रा ने भी लिखी ये बात

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेकग्राउंड में सलमान खान का गाना 'जाने क्या हुआ है क्यों है जिया बेकरार' चल रहा है और कई लोग डांस फ्लोर पर डांस कर रहे हैं। जहां शक्तिमोहन ने शिमरी साड़ी पहनी हुई है वहीं मौनी रॉय लहंगे में जमकर डांस कर रही है। मौनी थिरक रही है औऱ दूसरों के साथ जमकर इन्जॉय़ कर रही हैं। डांस फ्लोर पर कई लोग नाच रहे हैं लेकिन मौनी का अंदाज बिलकुल जुदा है। वो बिंदास होकर नाच रही है जिससे लग रहा है कि वो शादी को जमकर इन्जॉय कर रही हैं। 

VIDEO:लॉकडाउन में माधुरी दीक्षित ने परिवार के साथ की फुल ऑन मस्ती, कभी डॉक्टर पति राम बजा रहे गिटार तो कभी गा रहे गाना

शक्तिमोहन ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है - लेडीजजज...हिट द फ्लोर..। 

मौनी रॉय की बात करें तो वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आ चुकी हैं और उनकी पिछली फिल्म राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना था। मौनी के अलगे प्रोजेक्ट की बात करें तो वो अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजरआने वाली हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में मौनी का निगेटिव रोल है।  मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं औऱ अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो फैंस के लिए पोस्ट करती रहती हैं। 

Viral Video: शादी में सपना चौधरी के फेमस गाने पर जबरदस्त डांस कर रहा ये लड़का, खूब देखा जा रहा वीडियो

Latest Bollywood News