Friday, April 26, 2024
Advertisement

Viral Video: शादी में सपना चौधरी के फेमस गाने पर जबरदस्त डांस कर रहा ये लड़का, खूब देखा जा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस की क्वीन सपना चौधरी के गाने पर थिरकते हुए एक लड़के का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 16, 2020 9:57 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/YO YO SACHIN BHAI viral video

शादी का सीजन हो शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम ना मचाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। सोशल मीडिया पर डांस की क्वीन सपना चौधरी के गाने पर थिरकते हुए एक लड़के का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये लड़का डांस फ्लोर पर  इतनी एनर्जी से डांस कर रहा है कि लोग इसे देखते ही रह गए।  

इस लड़के के वीडियो को फेसबुक पर सचिन भाई नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- मेरा छोटा भाई। इसके साथ ही कई सारे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। इन हैशटैग में डांस चैलेंज का भी इस्तेमाल हुआ है। जिससे ऐसा लग रहा है कि ये लड़का किसी डांस चैलेंज को पूरा कर रहा है। 

ये वीडियो इस वजह से भी खूब वायरल हो रहा है क्योंकि जिस गाने पर ये लड़का जमकर डांस कर रहा है वो सपना के पॉपुलर डांस नंबर्स में से एक है। जिसके बोल हैं- तेरी आंखों का ये काजल। इस वीडियो पर कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं और डांस की तारीफ भी कर रहे हैं। 

आपको बता दें, सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर हैं। डांस में नाम कमाने के बाद सपना रियलिटी शो बिग बॉस में भी बतौर प्रतियोगी हिस्सा ले चुकी हैं और फिल्म में भी नजर आ चुकी है। निजी जिंदगी की बात करें तो सपना हाल ही में मां बनी हैं। इन्होंने अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement