A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरों पर बोले मुकेश भट्ट, कहा- ये सब....

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरों पर बोले मुकेश भट्ट, कहा- ये सब....

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरों पर आलिया के चाचा मुकेश भट्ट ने रिएक्ट किया है।

Alia bhatt and Ranbir kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Alia bhatt and Ranbir kapoor

आलिया भट्ट(Alia bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि दोनो में से किसी ने अभी तक पब्लिकिली अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है। रणबीर-आलिया के फैन्स को उनकी शादी का इंतजार है। खबरों के मुताबिक दोनों इस साल के आखिरी तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट अपनी शादी पर सब्यासांची का लहंगा पहनने वाली थीं। अब इस सभी खबरों पर जवाब देने के लिए आलिया के चाचा मुकेश भट्ट सामने आए हैं।

मुकेश भट्ट ने कहा- यह सब बकवास है। in.com से की बात में मुकेश भट्ट ने कहा- यह सब बकवास है। यह अफवाह कौन फैला रहा है।

आलिया भट्ट के भाई राहुल मे कहा- उन्हें शादी के किसी प्लान के बारे में नहीं पता है। आलिया मेरी सौतेली बहन है। हम साथ में नहीं रहते हैं। मुझे उनकी जिंदगी के बारे में ज्यादा नहीं पता है। हालांकि मुझे रणबीर-आलिया की जोड़ी पसंद है। अगर मुझे शादी में बुलाया गया तो मैं जरुर जाऊंगा।

अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से आलिया और रणबीर का प्यार शुरू हुआ है। तभी से दोनों हर जगह साथ नजर आते हैं। फिर चाहे डिनर, पार्टी या अवार्ड नाइट ही क्यों ना हो।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सड़क 2 की ऊटी में शूटिंग कर रही हैं। वहीं रणबीर कपूर ने वाणी कपूर के साथ फिल्म शमशेरा की तैयारी शुरू कर दी है।

Also Read:

सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ एक और लीड एक्ट्रेस 'इंशाअल्लाह' में आएगी नजर, होगा लव ट्रायंगल?

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर 2020 में करेंगे शादी, सब्यसाची डिजाइन करेंगे शादी का लहंगा!

Latest Bollywood News