A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड यशराज फिल्म्स की शूटिंग करके लौट रहे एक्टर्स को आतंकवादी समझ पुलिस ने पकड़ा

यशराज फिल्म्स की शूटिंग करके लौट रहे एक्टर्स को आतंकवादी समझ पुलिस ने पकड़ा

बुधवार को मुंबई पुलिस दो आतंकवादियों के पकड़ने में लगी हुई थी। लेकिन बाद में पता चला वह आतंकवादी नहीं बल्कि एक्टर्स हैं।

Actors- India TV Hindi Actors

बुधवार को मुंबई पुलिस दो आतंकवादियों के पकड़ने में लगी हुई थी। लेकिन बाद में पता चला वह आतंकवादी नहीं बल्कि एक्टर्स हैं। जी हां पुलिस दो ऐसे लोगों को ढूंढ रही थी जो आतकंवादियों की तरह तैयार हुए थे और उन्हें वसई के पास सिगरेट खरीदते स्पॉट किया गया था। 1 घंटे तक ढूंढने के बाद पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया। जब पूछताछ हुई तो पता चला दोनों ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की आने वाली एक्शन ड्रामा फिल्म में काम कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक का नाम बलराम गिलवाला (23) और दूसरे का नाम अरबाज खान (20) है। दरअसल दोनों एक्टर्स के आतंकवादी वाले लुक ने लोगों को डरा दिया था। जिसके बाद तुरंत पुलिस को फोन करके उनके बारे में बताया गया था।

प्रोडगक्शन हाउस के इन-चार्ज ने इस बात की पुष्टि भी की थी। यह दोनों फिल्म के लिए काम कर रहे हैं और पेपर भी जमा किए थे।

मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 188 के तरह दोनों एक्टर्स और यूनिट इन-चार्ज के खिलाफ केस दर्ज किया है। जैसे ही यह न्यूज लोगों को पता चली उसके बाद उन्होंने रिएक्शन देना शुरू कर दिए।

आपको बता दें इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के साथ वाणी कपूर नजर आने वाली हैं। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करने वाले हैं। पहली बार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ साथ में नजर आने वाले हैं। फिल्म यशराज फिल्म के बैनर तले बन रही है।

Also Read:

बड़े काबिल हैं परेश रावल के दोनों बेटे, एक ने सलमान खान की फिल्म में दिखाया जलवा, दूसरे का डेब्यू इसी साल

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया मजाकिया पोस्ट, सेलिब्रिटीज रिएक्शन देने के लिए खुद नहीं कर पाए कंट्रोल

Latest Bollywood News