1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बड़े काबिल हैं परेश रावल के दोनों बेटे, एक ने सलमान खान की फिल्म में दिखाया जलवा, दूसरे का डेब्यू इसी साल

बड़े काबिल हैं परेश रावल के दोनों बेटे, एक ने सलमान खान की फिल्म में दिखाया जलवा, दूसरे का डेब्यू इसी साल

परेश रावल के दोनों बेटे बॉलीवुड में सेट हो रहे हैं। एक सलमान खान के साथ काम कर चुका है और दूसरे के हाथ में अनुराग कश्यप जैसे डायरेक्टर की फिल्म है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 30, 2019 11:35 IST
paresh rawal- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE paresh rawal
बॉलीवुड के अभिनेता परेश रावल आज अपना जन्मदिन Happy Birthday मना रहे हैं। परेश रावल यूं भी वर्सेटाइल अभिनेता हैं। कम ही लोग जानते हैं कि परेश रावल की पत्नी स्वरूप संपत मिस इंडिया रह चुकी हैं। लेकिन उनके दो जवान बेटों के बारे में मीडिया में ज्यादा बातें नहीं होतीं। आइए जानते हैं परेश रावल के दोनों बेटों के बारे में और वो आजकल क्या कर रहे हैं। 
 
परेश रावल और स्वरूप संपत के दो बेटे हैं। आदित्य रावल और अनिरुद्ध रावल। 
 
इसी साल हीरो बनेंगे आदित्य रावल
 
aditya rawal
aditya rawal
परेश रावल के एक बेटे का नाम है आदित्य रावल। 27 साल के आदित्य इसी साल बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं औऱ उनको इंडस्ट्री में ला रहे हैं डायरेक्टर अनुराग कश्यप। जी हां, आदित्य अनुराग कश्यप की फिल्म 'बमफाड़' से अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। खबर है कि इलाहाबाद की पृष्ठभूमि पर बनी ये फिल्म रोमांटिक एंगल वाली फिल्म होगी, जो समाज को एक संदेश देगी। फिल्म को रंजन चंदेल डायरेक्ट कर रहे हैं और आदित्य के अपोजिट शालिनी पांडे होंगी। शालिनी पांडे तमिल और तेलुगु फिल्मों का काफी जाना माना नाम है और वो तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी के चलते फेमस हुई थी।
 
आदित्य इससे पहले अमेरिका में  थिएटर के लिए स्क्रिप्ट लिखते थे। आदित्य ने प्ले ‘क्वीन’ की स्क्रिप्ट लिखी थी जिसे ब्रॉडवे पर परफॉर्म किया जा चुका है।  इसी शो की ओरिजिनल स्क्रिप्ट लिखने के लिए उन्हें ‘न्यूयॉर्क इनोवेटिव थिएटर अवॉर्ड’ से भी नवाजा गया था। इतना ही नहीं आदित्य ने एक चीनी शॉर्ट फिल्म ‘मेलबॉक्स’ की भी स्क्रिप्ट लिखी है, जो NBUC शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल के सेमी-फाइनल में पहुंची थी।
 
 
सलमान खान की फिल्म में काम कर चुका है दूसरा बेटा
 
anirudh rawal
anirudh rawal
जी हां, परेश रावल के दूसरे बेटे अनुरुद्ध रावल सलमान खान जैसे स्टार की फिल्म में परदे के पीछे जलवा दिखा चुके हैं। सलमान की सुपरस्टार फिल्म सुल्तान में अनिरुद्ध रावल असिस्टेंट डायरेक्टर थे। अनिरुद्ध कम उम्र में ही लंबी छलांग लगा चुके हैं। ऐसे में जब फिल्मी सितारों के बच्चे हीरो बनने का सपना देखते हैं, अनिरुद्ध ने परदे के पीछे काम करने की सोची। नसीरुद्दीन शाह अनिरुद्ध को ट्रेनिंग देते रहते हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X