A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत और यशराज फिल्म्स के कॉन्ट्रैक्ट बनाने वाले से पुलिस ने की जांच, आशीष ने कहा- बहुत प्यार मोहब्बत से खत्म हुआ था कॉन्ट्रेक्ट

सुशांत और यशराज फिल्म्स के कॉन्ट्रैक्ट बनाने वाले से पुलिस ने की जांच, आशीष ने कहा- बहुत प्यार मोहब्बत से खत्म हुआ था कॉन्ट्रेक्ट

सुशांत ने यशराज फिल्म्स की 'शुद्ध देसी रोमांस' (2013) और 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' में काम किया था।

<p>सुशांत और यशराज...- India TV Hindi Image Source : SUSHANT SINGH RAJPUT/ INSTAGRAM सुशांत और यशराज फिल्म्स के कॉन्ट्रैक्ट बनाने वाले से पुलिस ने की जांच

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। अब तक करीब 23 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। इसी सिलसिले में यशराज फिल्म्स से सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट बनाने वाले आशीष सिंह से पुलिस पूछताछ की है। बांद्रा पुलिस ने उनका बयान दर्ज किया है। बता दें कि यशराज फिल्म के लिए सुशांत ने तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। 

दरअसल, पुलिस जानना चाहती है कि आखिर सुशांत को यशराज की तीसरी फिल्म में काम क्यों नहीं मिला। कॉन्ट्रैक्ट होने के बावजूद तीसरी फिल्म का करार क्यों लटका रहा। 
पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि क्या कॉन्ट्रैक्ट पूरा नहीं होने की वजह से भी सुशांत परेशान थे।

यशराज फिल्म के पूर्व वीपी आशीष सिंह से डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने जब पूछताछ की,तो आशीष सिंह ने सुशांत के साथ हुए कॉन्ट्रेक्ट के खत्म होने के बारे में बताया। आशीष ने बताया- यह पांच साल पुरानी बात है, बहुत प्यार मोहब्बत से सबकुछ हुआ था, बाद में भी हम सब टच में थे।  कोई रंजिश नहीं थी। 

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को प्रमोट करने में जुटे फिल्मी सितारे

यशराज के साथ इन दों फिल्मों में किया काम

बता दें कि सुशांत ने यशराज फिल्म्स की 'शुद्ध देसी रोमांस' (2013) में काम किया था, जिसे मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया था। इसके अलावा वो 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' (2015) में दिखाई दिए थे, जिसे दिबाकर बैनर्जी ने डायरेक्ट किया था। बैनर के साथ उनकी तीसरी फिल्म 'पानी' थी, जिसका निर्देशन शेखर कपूर ने किया। हालांकि, यशराज फिल्म्स ने कथित तौर पर इस प्रोजेक्ट को बंद कर दिया था। 

पुलिस डिलीट हुए ट्वीट की भी करेगी जांच

इससे पहले रिया चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिठानी सहित 23 लोगों का बयान दर्ज किया जा चुका है। इनमें उनके पिता और दो बहनें भी शामिल हैं। मुंबई पुलिस जल्द ही सुशांत सिंह राजूपत के ट्विटर की भी जांच करेगी। वो एक्टर के गायब हुए ट्विट्स के लिए ट्विटर को लिखेगी। रिपोर्ट्स हैं कि सुशांत ने सुसाइड करने से कुछ दिन पहले अपने कुछ ट्वीट डिलीट किए थे। 

सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित स्कूल ने दी श्रद्धांजलि, यूनिफॉर्म में एक्टर की फोटोज हुई वायरल

सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह से हुई पूछताछ

बता दें कि कल सुशांत के बेहद करीबी दोस्त संदीप सिंह को पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। सुशांत के निधन के बाद से लेकर उनके अंतिम संस्कार तक संदीप मौजूद रहे। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपने दोस्त के जाने का गम बयां किया था। 

सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई। सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सोशल मीडिया पर चल रही तमाम अफवाहों को विराम लग गया है। फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटना ही बताया गया है। सुशांत सिंह राजपूत के उनके विसरा को संरक्षित किया गया है। डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस ने फोरेंसिक को जल्द से जल्द विसरा रिपोर्ट के लिए लिख दिया है, इससे पता चलेगा कि क्या उन्होंने कोई दवास एल्कोहॉल या जहर जैसी चीजें तो नहीं खाईं या पी थीं। फिलहाल उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है और उनकी रिपोर्ट में कुछ भी संदेहास्पद नहीं निकला है। 

सुशांत की आखिरी फिल्म ऑनलाइन होगी रिलीज

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं और संजना सांघी भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। दिल बेचारा में सैफ अली खान गेस्ट अपीरियंस में नजर आएंगे।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर पर 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन से सेलेब्स से लेकर फैंस तक दुखी और स्तब्ध हैं। 

 

Latest Bollywood News