Monday, April 29, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित स्कूल ने दी श्रद्धांजलि, यूनिफॉर्म में एक्टर की फोटोज हुई वायरल

सुशांत सिंह राजपूत ने पटना में अपनी स्कूलिंग की थी। इसके बाद वो आगे की पढ़ाई के लिए दिल्ली आ गए थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 26, 2020 9:21 IST
सुशांत सिंह राजपूत के स्कूल के दिनों की तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK : @ST. KARENS'S HIGH SCHOOL सुशांत सिंह राजपूत के स्कूल के दिनों की तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन से हर कोई दुखी है। सुशांत के पटना स्थित स्कूल में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई। उनकी फोटो शेयर कर उन्हें याद किया गया। उनकी स्कूल के दिनों की कुछ फटोज भी वायरल हो रही हैं। 

सुशांत ने पटना के सैंट केरन्स हाई स्कूल से अपनी पढ़ाई की थी। उनकी जो तस्वीरें शेयर की गई हैं, उनमें वो स्कूल की यूनिफॉर्म में अपने क्लासमेट्स के साथ दिखाई दे रहे हैं। 

मौनी रॉय ने सुशांत और अंकिता संग बिताए लम्हों को किया याद, शेयर की पुरानी तस्वीरें

सुशांत ने पटना में अपनी स्कूलिंग की थी

Image Source : FACEBOOK: ST. KARENS'S HIGH SCHOOL
सुशांत ने पटना में अपनी स्कूलिंग की थी

इस पोस्ट में स्कूल की तरफ से लिखा गया है, 'नहीं पता था कि आप किस चीज से गुजर रहे हैं, लेकिन ये ठीक नहीं है। आपको हमेशा याद किया जाएगा। आपकी आत्मा को शांति मिले।'

बता दें कि सुशांत के निधन से हर कोई स्तब्ध और दुखी है। उन्होंने टीवी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद काई पो छे फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा। उन्होंने पीके, केदारनाथ, एमएस धोनी और छिछोरे जैसी फिल्मों में काम किया। 

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। इस मूवी से संजना सांघी बॉलीवुड में कदम रख रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement