A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत मामला: अकाउंट के ट्रांजैक्शन की जांच के लिए मुंबई पुलिस करेगी फॉरेंसिक ऑडिटर को नियुक्त

सुशांत सिंह राजपूत मामला: अकाउंट के ट्रांजैक्शन की जांच के लिए मुंबई पुलिस करेगी फॉरेंसिक ऑडिटर को नियुक्त

मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ग्रांट थॉर्नटन को फोरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किया है। 

सुशांत सिंह राजपूत मामला: अकाउंट के ट्रांजैक्शन की जांच के लिए मुंबई पुलिस करेगी फॉरेंसिक ऑडिटर को न- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANT_FOREVER सुशांत सिंह राजपूत मामला: अकाउंट के ट्रांजैक्शन की जांच के लिए मुंबई पुलिस करेगी फॉरेंसिक ऑडिटर को नियुक्त

मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ग्रांट थॉर्नटन को फोरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह दिवंगत एक्टर के डिप्रेशन, फाइनेंशियल आदि चीजों की जांच करेगी।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में एक एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें दावा किया गया था कि एक्टर के अकाउंट खाते से बड़ी रकम निकाली गई थी। इन आरोपों के बाद मुंबई पुलिस ने यह पता लगाने के लिए फाइनेंशियल  फोरेंसिक एक्सपर्ट्स की एक टीम नियुक्त करने का फैसला किया है। जिससे कि पता किया जा सके कि क्या कोई संदिग्ध लेनदेन हुआ था।

अधिकारी ने कहा, ' पुलिस ने मंगलवार को मामले में फॉरेंसिक ऑडिटर के रूप में ग्रांट थॉर्नटन को नियुक्त किया।"

सुशांत के घर के इस सदस्य के नाम पर फर्जी ट्विटर अकाउंट, बहन श्वेता सिंह ने किया अलर्ट

मुंबई के पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह ने सोमवार को संवाददाताओं को बताया कि बिहार पुलिस ने एफआईआर में कहा है कि सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये निकाले गए।

उन्होंने कहा, "जांच के दौरान, हमने पाया कि उनके खाते में 18 करोड़ रुपये थे, जो अब भी लगभग 4.5 करोड़ रुपये हैं।"

उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती के खाते में सीधे ट्रांसफर की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

नीतीश सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI जांच की सिफारिश की

अधिकारियों ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने धन शोधन जांच के संबंध में सुशांत सिंह राजपूत के सीए से पूछताछ की थी जो अभिनेता के पिता द्वारा दर्ज की गई शिकायत से संबंधित थी।

सुशांत सिंह रातपूत के पिता केके सिंह ने 25 जुलाई को पटना में एक एफआईआर दर्ज की गई थी। जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों पर अपने बेटे की आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया। इसके साथ ही सुशांत के अकाउंट से पैसे निकालने और ब्लैकमेल करना भी शामिल है। 

Latest Bollywood News