1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत के घर के इस सदस्य के नाम पर फर्जी ट्विटर अकाउंट, बहन श्वेता सिंह ने किया अलर्ट

सुशांत के घर के इस सदस्य के नाम पर फर्जी ट्विटर अकाउंट, बहन श्वेता सिंह ने किया अलर्ट

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सबसे बड़ी बहन के नाम पर एक फर्जी ट्विटर अकाउंट बना है। इसे लेकर सुशांत की दूसरी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अलर्ट किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 04, 2020 15:58 IST
सुशांत के घर के इस सदस्य के नाम पर फर्जा ट्विटर अकाउंट, छोटी बहन श्वेता सिंह ने किया अलर्ट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHWETASINGHKIRTI सुशांत के घर के इस सदस्य के नाम पर फर्जा ट्विटर अकाउंट, छोटी बहन श्वेता सिंह ने किया अलर्ट

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सबसे बड़ी बहन नीतू सिंह के नाम पर एक फर्जी ट्विटर अकाउंट बना है। इसे लेकर सुशांत की दूसरी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अलर्ट किया। श्वेता ने अपनी बड़ी बहन नीतू के नाम से बनाए गए फर्जी ट्विटर प्रोफाइल के बारे में बताया और यह भी कहा कि नीतू ट्विटर पर नहीं हैं। नीतू को वे लोग रानी दी कहते हैं।

श्वेता ने नकली प्रोफाइल के स्क्रीनशॉट के साथ ट्वीट किया, "कृपया, इस प्रोफाइल की रिपोर्ट करें, मेरी बहन नीतू सिंह ट्विटर पर नहीं है। पहले मेरा नाम इस्तेमाल हो रहा था और अब उसने अपना नाम बदलकर नीतू रख लिया है। उसका ट्विटर हैंडल एट द रेट सिस्टर सुशांत है। चूंकि उसने मुझे ब्लॉक कर दिया है, इसलिए मैं उसे टैग नहीं कर सकती हूं। मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि वह इस नकली प्रोफाइल की रिपोर्ट करें।"

सुशांत सिंह राजपूत की याद में 7 अगस्त को होगा शांतिपूर्ण प्रोटेस्ट

श्वेता ने अपने नाम का इस्तेमाल करते हुए बनाए गए एक और फर्जी ट्विटर प्रोफाइल के बारे में भी अलर्ट किया है। एक अलग ट्वीट में उन्होंने नकली प्रोफाइल का एक स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा, "श्वेता कीर्ति सिंह एक नकली प्रोफाइल है, कृपया जागरूक रहें।"

नीतू उर्फ रानी दी ने रक्षाबंधन पर अपने दिवंगत भाई सुशांत को याद करते हुए एक पत्र लिखा था। अपने सत्यापित फेसबुक अकाउंट पर पत्र का एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए श्वेता ने लिखा, "मेरी रानी दी, मम्मा के बाद हमने हमेशा आपको उनकी जगह रखा। हम आपको बहुत प्यार करते हैं! रक्षाबंधन की शुभकामनाएं मेरी रानी दी .. भाई हमेशा हमारे साथ हैं! और हम इसे जानते हैं, हम अपने आस-पास उसकी धड़कन की मौजूदगी को नकार नहीं सकते, क्योंकि हम पर उसका प्यार बरस रहा है।"

नीतीश सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI जांच की सिफारिश की

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हो गया था। उनकी कथित आत्महत्या की जांच मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है।

इनपुट आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment