A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने भेजा दूसरा नोटिस, 10 नवंबर को होना है पेश

कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने भेजा दूसरा नोटिस, 10 नवंबर को होना है पेश

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को मुंबई पुलिस ने दूसरा नोटिस भेजा है।

Rangoli Chandel and Kangana Ranaut - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANGOLI CHANDEL Rangoli Chandel and Kangana Ranaut 

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को मुंबई पुलिस ने दूसरा नोटिस भेजा है। इस समन के अनुसार इन दोनों सितारों को 10 नवंबर को मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेश होने का आदेश दिया है। ये पूरा मामला शिकायत से जुड़ा हुआ है जिसके बाद इन दोनों सितारों को समन भेजा गया है। कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ 17 अक्टूबर को प्राथिमिकी दर्ज की गई थी। इन दोनों पर आरोप है कि इन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दो समुदायों के बीच फूट डालने की कोशिश की थी। 

मुंबई में इस एक चीज को मिस कर रही हैं कंगना रनौत, तस्वीर शेयर कर खुद खोला राज

जानें क्या है मामला
कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। सेक्शन 153A, 295A और 124A के तहत केस दर्ज हुआ है। ये केस मुनावर अली उर्फ साहिल ने दर्ज कराया है। बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज रने का आदेश दिया था। कोर्ट ने कंगना के ट्वीट और न्यूज चैनलों पर दिए गए बयानों के आधार पर यह आदेश जारी किया था।

अदालत में दाखिल याचिका में कहा गया था कि कंगना ने कलाकारों को हिंदू कलाकार और मुस्लिम कलाकार में बांटने की बात कही थी। उन पर सांप्रदायिक घृणा और झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए याचिका दायर की गई थी।

Latest Bollywood News