A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के घर के बाहर नजर आई मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के घर के बाहर नजर आई मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा

एक वीडियो कुछ समय पहले वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की को सुशांत के अपार्टमेंट के बाहर देखा गया था। ये लड़की पहचान में नहीं आ पाई थी क्योंकि उसने मास्क पहन रखा था।

sushant singh rajput, rhea- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत के घर के बाहर नजर आई मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा

मुंबई; गायिका-अभिनेत्री शिवानी दांडेकर ने इस बात से इनकार किया है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर के बाहर नजर आने वाली मिस्ट्री गर्ल वो हैं। शिवानी ने बताया है कि वो सुशांत की पीआर पर्सन राधिका निहलानी हैं। शिवानी ने ट्विटर पर लिखा, "ये न मैं हूं और न ही सिमोन है! कृपया शक करने से पहले अपने तथ्यों को जांच लें। ये उनकी  (रिया चक्रवर्ती) पीआर पर्सन और असिस्टेंट राधिका निहलानी हैं। फर्जी खबरों को फैलाना बंद करें, बहुत हो गया! मेरी चुप्पी आपको झूठ और नफरत फैलाने की इजाजत नहीं देती।"

एक वीडियो कुछ समय पहले वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की को सुशांत के अपार्टमेंट के बाहर देखा गया था। ये लड़की पहचान में नहीं आ पाई थी क्योंकि उसने मास्क पहन रखा था। ये दावा किया जाने लगा कि वीडियो उस दिन का है, जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी।

वीडियो को देखने के बाद लोगों को लगने लगा था कि ये 'मिस्ट्री गर्ल' कौन है, ऐसे में मीडिया की एक श्रेणी ने उनका नाम शिवानी बताया था।

ये भी पढ़ें:

सुशांत केस: घर छोड़कर क्यों गई थीं रिया चक्रवर्ती? सिद्धार्थ पिठानी और नीरज से CBI ने किए ऐसे कई सवाल

CBI टीम सिद्धार्थ पिठानी और स्टाफ के साथ दोबारा पहुंची सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट

सुशांत सिंह राजपूत केस: चाबीवाले ने 2 महीने बाद चुप्पी तोड़ी

 

Latest Bollywood News