A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान नहीं अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी 'नागिन' एक्ट्रेस मौनी रॉय

सलमान खान नहीं अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी 'नागिन' एक्ट्रेस मौनी रॉय

‘नागिन 2’ में दिखने वाली मौनी रॉय को आज हर कोई जानता है और जानें भी क्यों ना, वह जितनी अच्छी अदाकारा हैं उतनी ही दिलकश और खूबसूरत भी हैं।

mouni- India TV Hindi mouni

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘नागिन 2’ में दिखने वाली मौनी रॉय को आज हर कोई जानता है और जानें भी क्यों ना, वह जितनी अच्छी अदाकारा हैं उतनी ही दिलकश और खूबसूरत भी हैं। मौनी ने अपनी अदाकारी से दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है। छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब मौनी रॉय बड़े पर्दे पर भी धूम मचाने के लिए तैयार हैं। बच्चा अडॉप्ट करना चाहती हैं मौनी रॉय

खबरों के मुताबिक मौनी अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। छोटे पर्दे पर काम करने के बाद मौनी रॉय अब बड़े पर्दे पर भी दिखाई देंगी। पहले खबर आ रही थी कि मौनी सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी अक्षय की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेंगी। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'गोल्ड' में मौनी रॉय भी नज़र आएंगी। अक्षय कुमार की यह फिल्म एक स्पोर्ट्स फिल्म है। जिसमें अक्षय हॉकी कोच की भूमिका में नजर आएंगे।

mouni

मौनी रॉय इस फिल्म के लिए करीब 20- 25 दिन की शूटिंग करेंगी। यह मौनी रॉय के लिए एक बड़ा मौका हो सकता है। इस फिल्म में मौनी रॉय एक अलग अवतार में नज़र आने वाली है। आशा की जा रही है कि मौनी रॉय का यह अवतार भी लोगों को बेहद पसंद आएगा।

​‘नागिन 2’ और ‘कुमकुम भाग्य’ टीआरपी की रेस में आए सबसे नीचे तो नंबर पर पहुंचा कौन सा सीरियल?

इस फिल्म को रीमा कागती डायरेक्ट करेंगी। इस फिल्म की कहानी सन् 1948 के समय की है जब आज़ादी के बाद पहला ओलंपिक मेडल जीता गया था। इस फिल्म से पहले मौनी रॉय को 2016 में आई 'फिल्म तुम बिन-2' के कैमियो रोल में देखा गया था। 

आगे भी पढ़ें

Latest Bollywood News