A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने लोगो में बदलाव करके सोशल डिस्टेंसिंग के लिए किया जागरूक

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने लोगो में बदलाव करके सोशल डिस्टेंसिंग के लिए किया जागरूक

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने प्रतिष्ठित लोगो में बदलाव लाते हुए एक अनोखे तरीके से सामाजिक दूरी को दिया बढ़ावा। 

<p>नाडियाडवाला...- India TV Hindi नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट

कोरोना महामारी के कारण पूरा विश्व थम सा गया है, वहीं बॉलीवुड दर्शकों के बीच अपने तरीके से सामाजिक दूरी को बढ़ावा दे रहा है और अब इस सूची में नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट का नाम शामिल हो गया है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट टीम ने लोगों को जागरूक करने वाला लोगो अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"अपनी और अपनों की सुरक्षा कीजिए, सोशल डिस्टेंसिंग का प्रयास करिए।

इस तस्वीर में दिखाया गया है कि कैसे सामाजिक दूरी को बढ़ावा देने के लिए नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के मूल लोगो बदल दिया गया है जिसमें दो लोग एक दूसरे से दूरी पर खड़े नजर आ रहे है। इस लोगो में दो व्यक्ति के बीच में "सामाजिक दूरी" लिखा हुआ है। 

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सिंगर हंस राज हंस ने दान किए 50 लाख रुपये

अब सोशल डिस्टेंसिंग ही एकमात्र जरिया है जिसकी मदद से हम सभी एक बार फिर से अपने दिनचर्या में वापस लौट सकते हैं। इस महामारी ने वास्तव में पूरे विश्व की दशा ही बदल दी है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने एक्शन फ्रेंचाइजी बागी , कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी हाउसफुल जैसी फिल्में हमें दी हैं। आने वाले दिनों में नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बच्चन पांडे, हीरोपंती 2, कभी ईद कभी दीवाली जैसी फिल्मों के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News