A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘पद्मावती’ विवाद पर नाना पाटेकर ने दिया बड़ा बयान, दीपिका को मिली धमकी पर कही ये बात

‘पद्मावती’ विवाद पर नाना पाटेकर ने दिया बड़ा बयान, दीपिका को मिली धमकी पर कही ये बात

'पद्मावती' पर चल रहा विवाद लंबे समय के बाद भी थमने का नाम ले रहा है। इस मामले में कई फिल्मी हस्तियों ने सामने आकर फिल्म का समर्थन किया है। अब इस विवाद के बीच मंझे हुए अभिनेता नाना पाटेकर ने गुरुवार को कहा कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण...

PADMAVATI- India TV Hindi PADMAVATI

पुणे: बॉलीवुड निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर चल रहा विवाद लंबे समय के बाद भी थमने का नाम ले रहा है। इस मामले में कई फिल्मी हस्तियों ने सामने आकर फिल्म का समर्थन किया है। लेकिन फिल्म पर बैन लगाने को लेकर करणी सेना और कुछ हिन्दू संगठनों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। अब इस विवाद के बीच मंझे हुए अभिनेता नाना पाटेकर ने गुरुवार को कहा कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली को 'पद्मावती' के रिलीज को लेकर दी जा रही धमकियां 'गलत' और 'अस्वीकार्य' हैं। नाना पाटेकर ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान कहा, "पद्मावती अभी तक रिलीज नहीं हुई है। आपको नहीं पता कि फिल्म में क्या दिखाया गया है। मैं इस विवाद में नहीं पड़ना चाहता, लेकिन मेरा मानना है कि दीपिका और भंसाली को धमकाना गलत और अस्वीकार्य है।"

बता दें कि राजपूत रानी ‘पद्मावती’ की कहानी पर आधारित इस फिल्म में तथ्यों के छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए यह पूरा विवाद खड़ा किया गया है। हालांकि भंसाली और टीम का कहना है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं दिखाया गया है जो आपत्तिजनक हो और उस पर किसी भी तरह का विवाद किया जाए।

फिल्म में दीपिका के अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्म पहले 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से मंजूरी न मिलने के कारण इसकी रिलीज को टाल दिया गया। (‘दया बेन’ के घर गूंजी किलकारियां, घर आई नन्हीं परी)

Latest Bollywood News