A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नसीरुद्दीन शाह को अस्पताल से मिली छुट्टी, बेटे विवान शाह ने शेयर की झलक

नसीरुद्दीन शाह को अस्पताल से मिली छुट्टी, बेटे विवान शाह ने शेयर की झलक

विवान शाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पिता और मां, अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह की तस्वीर पोस्ट की है।

Naseeruddin Shah discharged from hospital son Vivaan Shah shared glimpse of his father- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: PICTUREVICTUREOFFICIAL/THEREA नसीरुद्दीन शाह को अस्पताल से मिली छुट्टी, बेटे विवान शाह ने शेयर की झलक 

निमोनिया के इलाज के लिए मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराए गए दिग्ग्ज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को छुट्टी दे दी गई। उनके बेटे और अभिनेता विवान शाह ने यह जानकारी दी। 70 वर्षीय अभिनेता को पिछले मंगलवार को गैर-कोविड​​​​-19 अस्पताल, खार स्थित पी डी हिंदुजा अस्पताल एवं चिकित्सा अनुसंधान केंद्र में भर्ती कराया गया था। 

विवान शाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पिता और मां, अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह की तस्वीर पोस्ट करने के साथ लिखा, "घर वापस" उन्होंने अगले पोस्ट में लिखा, "उन्हें आज (बुधवार) सुबह छुट्टी मिल गई।" 

Image Source : instagram: therealvivaanshahनसीरुद्दीन शाह को अस्पताल से मिली छुट्टी, बेटे विवान शाह ने शेयर की झलक 

तीन जुलाई को, अस्पताल के एक सूत्र ने बताया था कि नसीरुद्दीन के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। पिछले हफ्ते, रत्ना पाठक शाह ने पीटीआई-भाषा को बताया था कि वरिष्ठ अभिनेता के फेफड़ों में निमोनिया का छोटा सा पैच था और उसी के लिए अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। 

Happy Birthday Ratna Pathak Shah: जानिए, रत्ना पाठक और नसीरुद्दीन शाह की अनोखी प्रेम कहानी

अपने 46 साल के करियर में, कई राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता, नसीरुद्दीन शाह, टेलीविजन और थिएटर में यादगार काम के साथ-साथ समानांतर और मुख्यधारा के सिनेमा दोनों में उनके अपार योगदान के लिए जाने जाते हैं। उनकी बेहतरीन फिल्मों में "निशांत", "जाने भी दो यारो", "मिर्च मसाला", "इजाज़त", "मासूम", "कर्मा", "विश्वात्मा", "मोहरा", "सरफ़रोश" आदि जैसी फिल्में शामिल हैं। 

राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (एनएसडी) और भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के पूर्व छात्र को आखिरी बार 2020 में "मी रक्सम" और प्रशंसित अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज "बंदिश बैंडिट्स" में देखा गया था।  

Latest Bollywood News