A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आखिर नसीरुद्दीन को क्यों होती हैं मनोज, नवाजुद्दीन, इरफान से इतनी जलन

आखिर नसीरुद्दीन को क्यों होती हैं मनोज, नवाजुद्दीन, इरफान से इतनी जलन

नसीरुद्दीन शाह को उनके शानदरा अभिनय के लिए पहचाना जाता है। उन्होंने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं।

naseer- India TV Hindi naseer

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को उनके शानदरा अभिनय के लिए पहचाना जाता है। उन्होंने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। उन्होंने अपने अभिनय के कारण ही काफी सम्मान भी हासिल किया है। लेकिन अब अचानक ऐसा क्या हुआ कि वह उन्हें हमारें फिल्मी सितारों से जलन होने लगी है। दरअसल हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने कहा है कि उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मनोज बाजपेयी और इरफान खान जैसे अभिनेताओं से ईष्या होती है, क्योंकि वे काफी कुशल कलाकार हैं। 'निशांत', 'आक्रोश', 'मंडी' और 'जाने भी दो यारों' जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय कर चुके और पद्मभूषण से सम्मानित अभिनेता नसीरुद्दीन ने कहा कि हमारे देश में बेहतरीन कलाकारों की कोई कमी नहीं हैं।

इसे भी पढ़े:- इस बड़े अभिनेता ने क्यों कहा कि लालच में बनाई गई बॉम्बे वेलवेट

अभिनय में नाटकीयता को कम या ज़्यादा के तराज़ू में न तोलें: नसीरुद्दीन शाह

यहां अपनी आगामी फिल्म 'वेटिंग' के प्रचार के लिए आए नसीरुद्दीन ने आईएएनएस को बताया, "मुझे नवाजुद्दीन, बाजपेयी, इरफान से जलन होती है। वे काफी कुशल कलाकार हैं। अरशद वारसी और विजय राज जैसे कलाकार दुनिया में सबसे अच्छे नेताओं की बराबरी पर हैं।"

नसीरुद्दीन ने कहा, "जिन्हें मैंने अभी तक देखा है, उनमें से नवाजुद्दीन सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक हैं और मुझे उनसे ईष्र्या होती है। काश मैं भी उनके जितनी उम्र में इतना अच्छा अभिनेता होता।" दिग्गज अभिनेता ने कहा कि मनोज और कल्कि कोचलिन में इतनी क्षमता है कि एक दिन वह अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ेंगे।

नसीरुद्दीन से जब उनकी नजर में एक कमर्शियल फिल्मों के अभिनेताओं के बारे में पूछा गया, तो इस पर भी उन्होंने नवाजुद्दीन का ही नाम लिया। उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन ने 'बजरंगी भाईजान' से ही सुर्खियां हासिल कर ली थीं, तो फिर वह कमर्शियल अभिनेता क्यों नहीं हो सकते। जीवन के दो अलग पृष्ठभूमियों से आए दो अनजान लोगों की कहानी दर्शाने वाली नसीरुद्दीन की फिल्म 'वेटिंग' 27 मई को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News