A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नताशा स्टेनकोविक ने बेटे संग शेयर किया ये खूबसूरत वीडियो, फैंस बोले- 'जूनियर हार्दिक पांड्या'

नताशा स्टेनकोविक ने बेटे संग शेयर किया ये खूबसूरत वीडियो, फैंस बोले- 'जूनियर हार्दिक पांड्या'

हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने बेटे अगस्त्य का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Natasa Stankovic shares video of son - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नताशा ने बेटे का एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों मदरहुड एन्ज़ॉय कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने बेटे अगस्त्य के साथ एक मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं। यूजर्स ने तो अगस्त्य तो 'जूनियर हार्दिक पांड्या' भी कह दिया। 

इस वीडियो में अगस्त्य बार-बार नताशा की नाक पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। मां-बेटे की बीच की ये मस्ती फैंस को खूब पसंद आ रही है। नताशा ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में दिल वाला इमोजी बनाया है। 

अनुष्का शर्मा सहित इन 6 हीरोइनों ने हारा क्रिकेटर्स पर दिल, नताशा-हार्दिक ने तो लॉकडाउन में की शादी

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि अगस्त्य हुबहू हार्दि की कॉपी है तो दूसरे ने लिखा कि वो बहुत प्यारा है। 

बता दें कि हार्दिक पांड्या इस वक्त आईपीएल मैच के लिए विदेश में हैं। वो मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से खेल रहे हैं, जबकि नताशा भारत में ही हैं। हार्दिक अपनी पत्नी और बेटे को मिस करते हुए अक्सर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

नताशा और हार्दिक ने इस साल की शुरुआत में सगाई की अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद दोनों ने लॉकडाउन में शादी कर ली। उन्होंने अपने बच्चे की भी घोषणा उसी वक्त की थी। 

Latest Bollywood News