Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. अनुष्का शर्मा सहित इन 6 हीरोइनों ने हारा क्रिकेटर्स पर दिल, नताशा-हार्दिक ने तो लॉकडाउन में की शादी

अनुष्का शर्मा सहित इन 6 हीरोइनों ने हारा क्रिकेटर्स पर दिल, नताशा-हार्दिक ने तो लॉकडाउन में की शादी

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2020 16:42 IST
  • क्रिकेट और बॉलीवुड का गहरा नाता रहा है। कई बार सिनेमाजगत में क्रिकेट पर आधारित फिल्में बनीं तो कई बार बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों ने क्रिकेटर्स पर दिल हालकर सात जन्मों के बंधन में बंध गई। खास बात है कि जब भी क्रिकेट और बॉलीवुड की जुगलबंदी हुई तो इन खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी। जानें बॉलीवुड की ऐसी हीरोइनों के बारे में जिन्होंने क्रिकेटर्स का दिल चुराया और सात जन्मों के बंधन में बंध गईं। 
    Image Source : Twitter/DIPANJAN ROUT AND HARDIK

    क्रिकेट और बॉलीवुड का गहरा नाता रहा है। कई बार सिनेमाजगत में क्रिकेट पर आधारित फिल्में बनीं तो कई बार बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों ने क्रिकेटर्स पर दिल हालकर सात जन्मों के बंधन में बंध गई। खास बात है कि जब भी क्रिकेट और बॉलीवुड की जुगलबंदी हुई तो इन खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी। जानें बॉलीवुड की ऐसी हीरोइनों के बारे में जिन्होंने क्रिकेटर्स का दिल चुराया और सात जन्मों के बंधन में बंध गईं। 

  • इस लिस्ट में सबसे पहना नाम आता है हाल ही में शादी के बंधन में बंधी नताशा स्टेनकोविक का। नताशा ने क्रिकेटर हार्दिक पाड्या से गुपचुप शादी लॉकडाउन के दौरान ही की। शादी की जानकारी इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करके फैंस को दी। नताशा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं साथ ही कई रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। 
 
    Image Source : Twitter/HARRDIK PANDYA

    इस लिस्ट में सबसे पहना नाम आता है हाल ही में शादी के बंधन में बंधी नताशा स्टेनकोविक का। नताशा ने क्रिकेटर हार्दिक पाड्या से गुपचुप शादी लॉकडाउन के दौरान ही की। शादी की जानकारी इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करके फैंस को दी। नताशा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं साथ ही कई रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। 

     

  • मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा साल 2017 में क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली के साथ सात फेरों के बंधन में बंध गई थीं। इन दोनों की शादी के चर्चे क्रिकेट से लेकर सिनेमाजगत तक हुए। इन दोनों की मुलाकात साल 2013 में एक शैप्पू के एड के दौरान हुई जिसके बाद दोनों एक दूसरे पर दिल हार गए। अनुष्का और विराट जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी इन दोनों ने खुद फैंस को सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करके दी थी। तस्वीर में अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर भी आ रहा था। 
    Image Source : Twitter/DIPANJAN ROUT

    मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा साल 2017 में क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली के साथ सात फेरों के बंधन में बंध गई थीं। इन दोनों की शादी के चर्चे क्रिकेट से लेकर सिनेमाजगत तक हुए। इन दोनों की मुलाकात साल 2013 में एक शैप्पू के एड के दौरान हुई जिसके बाद दोनों एक दूसरे पर दिल हार गए। अनुष्का और विराट जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी इन दोनों ने खुद फैंस को सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करके दी थी। तस्वीर में अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर भी आ रहा था। 

  • 'चक दे इंडिया' में नजर आईं सागरिका घाटगे ने भी अपना दिल क्रिकेट के खिलाड़ी के नाम कर दिया। सागरिका ने 23 नवंबर 2017 को क्रिकेटर जहीर खान के साथ शादी की। इन दोनों की शादी सीक्रेट वेडिंग थीं। इन दोनों की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।
    Image Source : Twitter/KAUSHIKLM

    'चक दे इंडिया' में नजर आईं सागरिका घाटगे ने भी अपना दिल क्रिकेट के खिलाड़ी के नाम कर दिया। सागरिका ने 23 नवंबर 2017 को क्रिकेटर जहीर खान के साथ शादी की। इन दोनों की शादी सीक्रेट वेडिंग थीं। इन दोनों की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

  • इस लिस्ट में युवराज सिंह और हेजल कीच का भी नाम शामिल है। इन दोनों ने साल 2016 में शादी की थी। इन दोनों की शादी की तस्वीरों से लेकर रिसेप्शन तक की हर एक तस्वीर खूब चर्चा में रही। युवराज और हेजल भी लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहे जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। हेजल कीच से पहले युवराज का किम शर्मा से भी नाम जुड़ चुका है। 
 
    Image Source : Twitter/TRENDS ZONE

    इस लिस्ट में युवराज सिंह और हेजल कीच का भी नाम शामिल है। इन दोनों ने साल 2016 में शादी की थी। इन दोनों की शादी की तस्वीरों से लेकर रिसेप्शन तक की हर एक तस्वीर खूब चर्चा में रही। युवराज और हेजल भी लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहे जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। हेजल कीच से पहले युवराज का किम शर्मा से भी नाम जुड़ चुका है। 

     

  • बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री गीता बसरा का नाम भी हरभजन सिंह के साथ जुड़ चुका है। इन दोनों सितारों ने साल 2015 में शादी कर ली थी। इन दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम हिनाया है। गीता बसरा और हरभजन सिंह अक्सर बेटी के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। 
 
    Image Source : Twitter/BOX OFFICE COLLECTION

    बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री गीता बसरा का नाम भी हरभजन सिंह के साथ जुड़ चुका है। इन दोनों सितारों ने साल 2015 में शादी कर ली थी। इन दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम हिनाया है। गीता बसरा और हरभजन सिंह अक्सर बेटी के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। 

     

  • क्रिकेटर मंसूर अली खान ने भी मशहूर बॉलीवुड हीरोइन शर्मिला टैगोर से शादी की थी। इन दोनों ने लव मैरिज की थी। शादी के बाद शर्मिला टैगोर ने फिल्मों में दूरी जरूर बना ली थी। हालांकि इन दोनों की जोड़ी को लोगों का खूब प्यार भी मिला। इन दोनों ने 1969 में शादी की थी। इन दोनों की शादी किसी रॉयल वेडिंग से कम नहीं थी। 
 
    Image Source : Twitter/WEDABOUT

    क्रिकेटर मंसूर अली खान ने भी मशहूर बॉलीवुड हीरोइन शर्मिला टैगोर से शादी की थी। इन दोनों ने लव मैरिज की थी। शादी के बाद शर्मिला टैगोर ने फिल्मों में दूरी जरूर बना ली थी। हालांकि इन दोनों की जोड़ी को लोगों का खूब प्यार भी मिला। इन दोनों ने 1969 में शादी की थी। इन दोनों की शादी किसी रॉयल वेडिंग से कम नहीं थी।