A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pics: पार्टी में नव्या का ये अंदाज देखकर हैरान रह जाएंगे आप

Pics: पार्टी में नव्या का ये अंदाज देखकर हैरान रह जाएंगे आप

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली हमेशा अपने बिंदास स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

navya- India TV Hindi navya

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली हमेशा अपने बिंदास स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर मीडिया में छा जाती हैं। अब एक बार फिर से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। इन तस्वीरों में वह पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में नव्या के हाथ में सिगरेट नजर आ रही है और ग्लास नजर आ रहा हैं। नव्या के हाथ में सिगरेट तो साफतौर पर देखी जा सकती हैं, लेकिन ड्रिंक का ग्लास वह अपने मोबाइल फोन के पीछे छुपाती हुई दिख रही हैं। यह तस्वीरें उनके कुछ विदेशी दोस्तों के साथ पार्टी के दौरान ली गई हैं। नव्या ने खुद यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

इसे भी पढ़े:- बिग बी की नातिन नव्या की ये तस्वीरे देख चौंक जाएंगे आप

यह पहला मौका नहीं है जब नव्या को दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा गया है। इससे पहले भी कई बार उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा चुकी हैं। इससे पहले वायरल हुई एक तस्वीर में नव्या किसी ब्रिटिश लड़के के कंधे पर हाथ रखे उसकी गोद में बैठी नजर आ रही थीं।

navya

नव्या अक्सर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ अपनी करीबी दोस्ता को लेकर चर्चा में रहती हैं। ये दोनों लंदन के एक स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं। नव्या और आर्यन को कई बार एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जा चुका है। नव्या की ज्यादातर तस्वीरों में आर्यन कहीं न कहीं नजर आ ही जाते हैं। कुछ वक्त पहले इन दोनों का एक एमएमएस भी वायरल हुआ था लेकिन पूरी जांच पड़ताल के बाद वह फर्जी साबित हुआ था।

Latest Bollywood News