A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नव्या नवेली नंदा ने खुशी कपूर के साथ शेयर की तस्वीर, मां श्वेता बच्चन ने दिया ऐसा रिएक्शन

नव्या नवेली नंदा ने खुशी कपूर के साथ शेयर की तस्वीर, मां श्वेता बच्चन ने दिया ऐसा रिएक्शन

अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भले ही बॉलीवुड से दूर हों। लेकिन, सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। उनके बॉलीवुड में कई दोस्त हैं। इसमें श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी शामिल हैं।

navya naveli nanda and khushi kapoor - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NAVYANANDA नव्या नवेली नंदा और खुशी कपूर 

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नव्या के बॉलीवुड में कई दोस्त हैं, इनमे से श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी एक हैं। हाल ही में नव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वो काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में नव्या एक बालकनी में खड़ी दिखाई दे रही थी, जो पौधों से भरी हुई थी। इन पौधों को लाइट्स से सजाया गया था। नव्या की पोस्ट में नीले आसमान के साथ बैकग्राउंड में ऊंची-ऊंची इमारतें नजर आ रही हैं। तस्वीरें खिंचवाते समय नव्या ने कैमरो को कई अलग-अलग पोज दिए। 

सैफ अली खान ने करिश्मा कपूर को दिया खास तोहफा, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं -"थैंक्यू सैफू"

लुक्स की बात करें तो नव्या सिंपल आटफिट में नजर आईं। उन्होंने मैचिंग श्रग के साथ ब्लैक ड्रेस पहनी थी। साथ ही गले में एक चेन और अपने बालों को लूज टाई किया है। इस लुक में वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

नव्या ने कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में वो अपनी सहेली खुशी कपूर को प्यार से हग करते हुए दिख रही हैं। दोनों बालकनी में लाल रंग के काउच पर बैठी हैं। खुशी ने क्रीम कलर की स्लिप ड्रेस पहनी थी और बालों को बांध रखा था। 

हालांकि, नव्या ने तस्वीरों को कैप्शन नहीं दिया, लेकिन उन्होंने कुछ लाइट बल्ब इमोजी के साथ पोस्ट शेयर किया। पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में खुशी ने भी रिएक्ट किया। उन्होंने कई व्हाइट कलर के हार्ट इमोजी के साथ 'पार्टनर' लिखा। इसके अलावा महीप कपूर ने हार्ट आई वाला इमोजी पोस्ट की और लिखा 'ब्यूटिफुल'। वहीं, नव्या की मां श्वेता बच्चन ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा-'लव दिज'

नव्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक शूटिंग स्टार इमोजी के साथ खुशी के साथ तस्वीर साझा की और उन्हें टैग किया। नव्या और खुशी ने अपनी दोस्त गौरी कनाडे का जन्मदिन मनाया। नव्या ने इंस्टाग्राम पर पार्टी से गौरी की एक तस्वीर साझा की और लिखा,-'जन्मदिन मुबारक @gaurikanade_।' नव्या अपना पुश्तैनी बिजनेस संभालती हैं और साफ कर चुकीं हैं कि फिल्मों में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

तेलुगू अभिनेता साई धरम तेज सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में हैं भर्ती

राहुल वैद्य और दिशा परमार का गणेश चतुर्थी लुक हुआ वायरल, पीले रंग के कपड़ों में बेहद खूबसूरत लगी ये जोड़ी

कंगना रनौत ने दिल्ली में किया 'थलाइवी' का प्रमोशन, राजनेताओं के लिए रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग

Latest Bollywood News