A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने दी सफाई, भतीजी ने लगाया है आरोप

सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने दी सफाई, भतीजी ने लगाया है आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने अपने चाचा (नवाज के भाई) के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है।

<p> नवाजुद्दीन </p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  नवाजुद्दीन 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर भतीजी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और पुलिस में शिकायत की  है, अब नवाजुद्दीन के भाई ने ट्विटर पर इस बारे में सफाई दी है। नवाजुद्दीन की भतीजी ने दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है। हालांकि अभी तक भतीजी ने सामने आक पुलिस के सामने बयान नहीं दिया है इसलिए अभी तक केस दर्ज नहीं हुआ है।

अब इस मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई का बयान सामने आया है। शमस नवाज सिद्दीकी ने दो ट्वीट करते हुए सफाई दी है और नवाज के नाम घसीटने पर नाराजगी भी जताई है। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा- कानून को कोई कैसे गुमराह कर सकता है, एक ही केस को अलग स्टेटमेंट के साथ दिल्ली में कैसे फाईल करवा सकता है। ये केस पहले से उत्तराखंड हाईकोर्ट में चल रहा है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कोई नाम नहीं है। 

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है- यह सीधा सीधा झूठी खबरों का मीडिया में प्रचार करना है। सच जल्द सामने आएगा।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप, एक्टर ने कहा- वो ऐसा नहीं कर सकते

 

बता दें, भतीजी ने अपनी शिकायत में कहा कि जब वह दो साल की थी तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था और उनकी सौतेली मां ने उन्हें पाला था। जब मैं बड़ी हुई तो मैंने महसूस किया कि मेरे साथ गलत हुआ, यह दूसरे तरह का स्पर्श था और एक तरह से हिंसा थी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि जब उन्होंने यह बात नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बताई तो उन्होंने भी उनका साथ नहीं दिया। आरोपों के मुताबिक नवाजुद्दीन की प्रतिक्रिया थी, ''वह चाचा हैं, वह ऐसा नहीं कर सकते।"

महिला ने कोर्ट मैरिज की थी और उनका दावा है कि उसके पिता और उसके चाचा उसके ससुराल वालों को परेशान कर रहे हैं। उन्होंने न्यूज पोर्टल से कहा, '' मेरी शादी के बाद भी मेरे पापा और बड़े पापा नवाज ने मेरे ससुराल वालों को परेशान करने के लिए झूठे केस दर्ज किए। अगर वे सख्त होते तो ऐसा नहीं होता। उन्होंने मुझ पर कभी विश्वास नहीं किया। ”

महिला ने आगे कहा, "नवाज़ बड़े पापा से एक बार पूछा कि मैं जीवन में क्या करना चाहती हूँ, मैंने उनसे कहा कि मेरे साथ यह सब भी हुआ इससे मैं मानसिक रूप से परेशान महसूस कर रही हूं। लेकिन उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। मैंने सोचा था कि कम से कम बड़े पापा (नवाजुद्दीन) समझेंगे, वह एक अलग समाज में रहते हैं और उनकी एक अलग मानसिकता होगी। लेकिन उनका कहना था- 'चाचा है ऐसा कभी नहीं कर सकते'।''

 नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने कानूनी नोटिस भेजकर एक्टर पर लगाए 'संवेदनशील आरोप'

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी आलिया के साथ तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है। नवाजुद्दीन और आलिया की शादी को 11 साल बीच चुके हैं। आलिया ने आरोप लगाया है कि पिछले कई सालों से उनकी शादी में दिक्कतें आ रही हैं।

Latest Bollywood News