Friday, March 29, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप, एक्टर ने कहा- वो ऐसा नहीं कर सकते

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने एक्टर के भाई (अपने चाचा) पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। भतीजी का आरोप है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रिस्पॉन्स था कि 'वो चाचा हैं, ऐसा नहीं कर सकते'।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 03, 2020 13:33 IST
nawazuddin siddiqui, instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NAWAZUDDIN SIDDIQUI नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई पर लगाया सेक्शुअल हरैसमेंट का आरोप

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने अपने चाचा (नवाज के दूसरे भाई) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और दिल्ली में जामिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा उनके साथ तब हुआ जब वो बच्ची थीं। भतीजी ने कहा कि जब वह दो साल की थी तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था और उनकी सौतेली मां ने उन्हें पाला था। जब मैं बड़ी हुई तो मैंने महसूस किया कि मेरे साथ गलत हुआ, यह दूसरे तरह का स्पर्श था और एक तरह से हिंसा थी।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि जब उन्होंने यह बात नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बताई तो उन्होंने भी उनका साथ नहीं दिया। आरोपों के मुताबिक नवाजुद्दीन की प्रतिक्रिया थी, ''वह चाचा हैं, वह ऐसा नहीं कर सकते।"

महिला ने कोर्ट मैरिज की थी और उनका दावा है कि उसके पिता और उसके चाचा उसके ससुराल वालों को परेशान कर रहे हैं। उन्होंने न्यूज पोर्टल से कहा, '' मेरी शादी के बाद भी मेरे पापा और बड़े पापा नवाज ने मेरे ससुराल वालों को परेशान करने के लिए झूठे केस दर्ज किए। अगर वे सख्त होते तो ऐसा नहीं होता। उन्होंने मुझ पर कभी विश्वास नहीं किया। ”

महिला ने आगे कहा, "नवाज़ बड़े पापा से एक बार पूछा कि मैं जीवन में क्या करना चाहती हूँ, मैंने उनसे कहा कि मेरे साथ यह सब भी हुआ इससे मैं मानसिक रूप से परेशान महसूस कर रही हूं। लेकिन उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। मैंने सोचा था कि कम से कम बड़े पापा (नवाजुद्दीन) समझेंगे, वह एक अलग समाज में रहते हैं और उनकी एक अलग मानसिकता होगी। लेकिन उनका कहना था- 'चाचा है ऐसा कभी नहीं कर सकते'।''

 नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने कानूनी नोटिस भेजकर एक्टर पर लगाए 'संवेदनशील आरोप'

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी आलिया के साथ तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है। नवाजुद्दीन और आलिया की शादी को 11 साल बीच चुके हैं। आलिया ने आरोप लगाया है कि पिछले कई सालों से उनकी शादी में दिक्कतें आ रही हैं।

इंडिया टीवी से कंफर्म करते हुए आलिया सिद्दीकी के वकील अभय सहाय और मोहित मुदगल (लॉ फर्म बीसी दासगुप्ता एंड कंपनी) ने कहा कि आलिया के निर्देश पर नवाजुद्दीन को कानूनी नोटिस भेजा गया है। ये कानूनी नोटिस 22 पन्नों का है, जो नवाज और उनके परिवार के खिलाफ कई आरोपों को बताता है। आलिया और उनके वकील ने कानूनी नोटिस की प्रति शेयर करने से इनकार कर दिया। कहा गया है कि उनके बीच के मुद्दे व्यक्तिगत हैं, लेकिन ये कहना पर्याप्त है कि नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर लगाए गए आरोप गंभीर हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ट्विटर पर आईं, लिखा- सच को पैसों से खरीदा नहीं जा सकता

आलिया ने नोटिस के माध्यम से नवाजुद्दीन से तलाक और पर्याप्त रखरखाव की मांग की है। नवाजुद्दीन को ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए एडवोकेट्स द्वारा 07.05.2020 को नोटिस भेजा गया था, लेकिन उनकी ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है। आलिया ने खुद नवाजुद्दीन को भी नोटिस भेजा था, लेकिन उस पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

आलिया के वकील अभय सहाय ने वीडियो भी रिलीज किया है: 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तलाक लेने के फैसले के पीछे कोई एक वजह नहीं थी, बल्कि आलिया को नवाज के साथ कई परेशानियां थीं। सभी कारण बेहद गंभीर थे।

2009 में नवाज और आलिया ने थामा था हाथ

बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया ने साल 2009 में एक-दूसरे का हाथ थामा था। इसके बाद उन्होंने अपना नाम अंजलि से बदलकर आलिया रख लिया था। उनकी शादी को 11 साल हो गए थे। दोनों को एक बेटा और एक बेटी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement