1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ट्विटर पर आईं, लिखा- सच को पैसों से खरीदा नहीं जा सकता

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ट्विटर पर आईं, लिखा- सच को पैसों से खरीदा नहीं जा सकता

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने ट्विटर ज्वाइन कर लिया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि कोई उनके चरित्र पर अंगुली नहीं उठा सकता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 22, 2020 17:27 IST
aaliya siddiqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। पत्नी आलिया सिद्दीकी से तलाक की खबरें सामने आई हैं।  इस दौरान आ रहीं खबरों की सफाई देने के लिए आलिया ने ट्विटर ज्वाइन कर लिया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि पैसों से सच को नहीं छुपाया नहीं जा सकता है।

आलिया ने ट्वीट किया-मैं आलिया सिद्दीकी हूं। मैं मजबूरी के कारण  ट्विटर पर अपने बारे में सच्चाई बताने आई हूं ताकि कोई गलतफहमी ना हो। शक्ति के दुरुपयोग से सत्य को चुप न रहने दें। सत्य को खरीदा नहीं जा सकता है या उसके साथ हेरफेर नहीं किया जा सकता है।

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा- मैं शुरूआत में यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं किसी भी आदमी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूंऔर कोई भी मीडिया रिपोर्ट जो इस तरह के दावे करती है, बिल्कुल झूठ है।

आलिया ने आगे लिखा- मैं अब अपने बच्चों की खातिर खुद खड़ा होना और बोलना सीख रही हूं। मैंने आज तक कोई गलत काम नहीं किया है और इसलिए मैं चिंतित नहीं हूं। हालांकि मैं किसी और को बचाने के लिए अपनी प्रतिष्ठा या चरित्र को नुकसान पहुंचाने वाले की सराहना नहीं करती हूं। पैसा सच्चाई नहीं खरीद सकता है।

पिछले दिनों ही आलिया ने नवाज को तलाक के लीगल कागज भिजवाए थे और उसके बाद मीडिया में अपना पक्ष भी रखा था।आलिया ने इंडिया टीवी से बात करते हुए तलाक का नोटिस भेजने की वजह का खुलासा किया था। आलिया ने इंडिया टीवी के साथ अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए बताया कि उनकी शादी में कई सीरियस इशू थे। 

Exclusive: नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक पर वाइफ आलिया का बयान, नवाज़ टैलेंटेड एक्टर हैं लेकिन सेल्फ-रिस्पेक्ट सबकुछ है

आलिया और नवाजुद्दीन की शादी को एक दशक से भी ज्यादा समय हो चुका है। लेकिन आलिया ने कहा कि अब नहीं हो पा रहा है। आलिया ने इंडिया टीवी को बताया- ''एक पत्नी के नाते बहुत कॉम्प्रमाइज करना पड़ता है, फिर लगने लगता है कि सामने वाला ईजी ले रहा है। रिस्पेक्ट नहीं करना भी एक सबसे बड़ा रीजन है। गुड एक्टर हो, लोगों को इंस्पायर करते हो, इन्फ्लुएंस करते हो, टैलेंटेड हो। आपकी जर्नी में साथ देती हूं। बहुत सारे ईशू थे।'' 

Pics: शादी के बाद अंजलि से आलिया बनी थीं नवाजुद्दीन की पत्नी, यूं बीते 11 साल

नवाजुद्दीन को ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए एडवोकेट्स द्वारा 07.05.2020 को नोटिस भेजा गया था, लेकिन उनकी ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है। आलिया ने खुद नवाजुद्दीन को भी नोटिस भेजा था, लेकिन उस पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X