Thursday, April 25, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन, इला अरुण ने 'घूमकेतु' के मच्छरदानी वाले सीक्वेंस के बारे में बताई दिलचस्प बात

वाजुद्दीन और इला अरुण ने नंदिता दास की फिल्म 'मंटो' में भी स्क्रीन स्पेस साझा किया था। पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित 'घूमकेतु' में अनुराग कश्यप, रघुबीर यादव, रागिनी खन्ना, और स्वानंद किरकिरे भी हैं। फिल्म जी 5 पर आ रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 31, 2020 18:50 IST
नवाजुद्दीन सिद्दीकी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नवाजुद्दीन, इला अरुण ने 'घूमकेतु' के मच्छरदानी वाले सीक्वेंस के बारे में बताई दिलचस्प बात

मुंबई: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इला अरुण ने हाल ही में रिलीज हुई डिजिटल फिल्म, 'घूमकेतु' की शूटिंग को लेकर बात की। उन्होंने उन सीन के बारे में बताया जिन्हें फिल्माते वक्त सबसे ज्यादा मजा आया। नवाजुद्दीन ने बताया, "इला जी एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। 'घूमकेतु' समेत तीन फिल्मों में मैंने उनके साथ काम किया है। मुझे लगता है कि भगवान ने उन्हें सब कुछ दिया है। वह बहुत अच्छा गाती हैं। हम जानते हैं कि उनकी बहुत अलग आवाज है। इसके अलावा, वह एक अच्छा सह-कलाकार हैं। इस फिल्म में इला जी के साथ कुछ कठिन लेकिन महत्वपूर्ण दृश्य थे। इसमें एक दृश्य मच्छरदानी के अंदर का है और मेरे लिए, एक कलाकार के रूप में यह कठिन था। लेकिन इला जी के सहयोग से ये हुआ।"

इस सीन के बारे में आगे बताते हुए, इला ने कहा, "इस सीन में, घूमकेतु (नवाजुद्दीन द्वारा अभिनीत) आधी रात को सेंटो बुआ (इला द्वारा अभिनीत) को एक डरावनी कहानी बताता है। एक मच्छरदानी के अंदर उस सीन के मुताबिक सही बॉडी लैंग्वेज के साथ, कम जगह में और एक निश्चित तरीके से लगे कैमरे के सामने करना मुश्किल था। नवाज इतने सहज थे और यह एक ऐसा प्रदर्शन था जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती! मुझे लगता है कि यह हमारी फिल्म का सबसे अच्छा सीन था।"

हाल ही के दिनों में नवाजुद्दीन और इला अरुण ने नंदिता दास की फिल्म 'मंटो' में भी स्क्रीन स्पेस साझा किया था। पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित 'घूमकेतु' में अनुराग कश्यप, रघुबीर यादव, रागिनी खन्ना, और स्वानंद किरकिरे भी हैं। फिल्म जी 5 पर आ रही है।

इनपुट- आईएएनएस

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement