1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'घूमकेतु' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बयान आया सामने

'घूमकेतु' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बयान आया सामने

घूमकेतु हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी हुई है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक स्ट्रगल करने वाले राइटर के रोल में हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 23, 2020 16:26 IST
नवाजुद्दीन सिद्दीकी,घूमकेतु- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई:  नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'घूमकेतु' 22 मई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रागिनी खन्ना, अनुराग कश्यप, इला अरुण, रघुवीर यादव अहम रोल में हैं। वहीं इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, सोनाक्षी सिन्हा, रणवीर सिंह, चित्रांगदा सिंह आदि मशहूर सितारे कैमियो करते नजर आ रहे हैं। एक हिंदी अखबार को दिए इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि इस फिल्म के किरदार से मैं बहुत कनेक्ट करता हूं। क्योंकि मैंने भी मुंबई आकर बहुत स्ट्रगल किया था, मुंबई एडवांस है और मुझे एजस्ट करने में टाइम लगा। इस फिल्म में मैंने स्ट्रगलिंग राइटर का रोल निभाया है। अपनी फिल्म घूमकेतु के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज को लेकर नवाज ने कहा कि ये सारा काम ड्रिस्ट्रीब्यूटर और प्रोड्यूसर का होता है। 

नवाज ने कहा कि फिल्म करते वक्त हम नहीं सोचते ये फिल्म सिनेमाघर में रिलीज होगी या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। हमारा काम उस वक्त ईमादारी से परफॉर्म करना होता है। इससे एक्टर का लेना देना नहीं होता है। प्रमोशन के लिए बुलाया जाता है तो हम चले जाते हैं। नवाज ने कहा कि ओटीटी अब बड़ा कद हो चुका है।

'घूमकेतु' को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा- ये मेरी एक्टिंग और जिंदगी के एक्सपीरियंस को दिखाता है...

ये सारा काम डिस्ट्रीब्यूटर और प्रोड्यूसर का होता है कि फिल्म कहां रिलीज होगी और उसकी कितनी पब्लिसिटी होगी। इससे मेरा कोई सरोकार और लेना-देना नहीं होता है। वे अगर मुझे प्रमोशन के लिए बुलाते हैं तो मैं चला जाता हूं।

 नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म 'घूमकेतु' में एक बार फिर अनुराग कश्यप के साथ काम किया, लेकिन इस बार समीकरण सिर्फ अभिनेता-फिल्म निमार्ता से ज्यादा है। हालांकि कॉमिक ड्रामा में नवाज के सितारे और अनुराग के बैनर ने इसे सह-निर्मित किया है, लेकिन इस बार फिल्म निर्माता भी एक भ्रष्ट पुलिस वाले के रूप में भूमिका निभाता है।

नवाजुद्दीन ने  बताया, "मैं अनुराग के साथ इतने लंबे समय से काम कर रहा हूं और हम इस सफर में साथ हैं। लेकिन एक फिल्म के सेट पर, हमारा समीकरण निर्देशक और अभिनेता का है। इस फिल्म में, पहली बार वह मेरे सह-अभिनेता थे, मुझे आदत है कि जब वह 'कट' कहेगा! तो शॉट दूंगा लेकिन अब तो मुझे याद रखना पडेगा कि वह निर्देशक नहीं है सह-अभिनेता है।"

अभिनेता 2007 से अनुराग के साथ काम कर रहे हैं। उनकी अनुराग की 'ब्लैक फ्राइडे' रिलीज हुई, उसके बाद 'देव. डी', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फ्रैंचाइजी, 'रमन राघव 2.0' और वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' सहित कई फिल्में आ चुकी हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X