A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड किताब लिखना नवाजुद्दीन को पड़ा भारी, 2 करोड़ रुपए का मानहानि का केस दर्ज

किताब लिखना नवाजुद्दीन को पड़ा भारी, 2 करोड़ रुपए का मानहानि का केस दर्ज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी रिलीज की है, जिसे लेकर वह विवादों में आ गए हैं। इस किताब में उन्होंने बेबाकी से अपनी लव लाइफ के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इसके बाद अब उनकी पहली गर्लफ्रेंड रह चुकीं अभिनेत्री सुनीता..

Nawazuddin siddiqui- India TV Hindi Nawazuddin siddiqui

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी रिलीज की है, जिसे लेकर वह विवादों में आ गए हैं। इस किताब में उन्होंने बेबाकी से अपनी लव लाइफ के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इसके बाद अब उनकी पहली गर्लफ्रेंड रह चुकीं अभिनेत्री सुनीता रजवार ने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा है कि, यह बातें बिल्कुल झूठ हैं। इससे पहले नवाजुद्दीन के साथ वर्ष 2009 में आई फिल्म 'मिस लवली' में मुख्य अदाकारा के तौर पर नजर आ चुकीं अभिनेत्री निहारिका सिंह ने भी किताब में लिखी गईं बातों को झूठा बताया था। वह इन बातों की वजह से नवाज पर काफी नाराज भी हुई थीं। लेकिन अब सुनीता ने नवाजुद्दीन पर मानहानि का केस दर्ज कर दिया है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा सुनीता ने नवाजुद्दीन को कानूनी नोटिस भेजा है, जिसमें उन्होंने 24 घंटों के अंदर नवाज से माफी की मांग की है। साथ ही उन्होंने 2 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। सुनीता का कहना है कि अगर उन्हें इस केस की वजह से यह पैसे मिल जाते हैं तो वह इसे सोशल वर्क में लगाएंगी। बता दें कि नवाज ने अपनी इस किताब में कहा है कि सुनीता ने उस समय उन्हें सिर्फ इसलिए छोड़ दिया था, क्योंकि वह किसी ऐसे शख्स के साथ रहना चाहती थीं जो कामयाब हो, न कि संघर्ष कर रहा हो।

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन की किताब पहले ही दिन से काफी विवादों में घिरी हुई है। लेकिन अपनी इस ऑटोबायोग्राफी को रिलीज करने के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने इसे वापस भी ले लिया। उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा, "मैं इस सभी लोगों से माफी मांगना चाहता हूं, जिनकी भावनाओं को मेरी इस किताब की वजह से ठेस पहुंची। इसके लिए मैं खेद जताता हूं और अपनी किताब को वापस ले रहा हूं।"

Latest Bollywood News