A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी आलिया के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, भेजा लीगल नोटिस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी आलिया के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, भेजा लीगल नोटिस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी आलिया के लगाए आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने आलिया को लीगल नोटिस भेजा है।

nawazuddin siddiqui- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ FILMIFEVER नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। पत्नी आलिया सिद्दीकी से तलाक की खबरें सामने आई थीं। अभी तक नवाजुद्दीन ने इस बात पर कोई रिएक्ट नहीं किया था। अब उन्होंने इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन ने आलिया पर धोखाधड़ी और मानहानि का नोटिस भेजा है। आलिया ने हाल ही में अपना नाम बदलकर अंजली किशोर पांडे रखा है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कानूनी तौर पर आलिया को ‘dissolution of marriage’ के लिए 15 दिनों के निर्धरित समय में 19 मई को जवाब दिया था। जबकि आलिया का कहना है कि उन्हें नवाजुद्दीन से कोई जवाब नहीं मिला है। हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि नवाज ने उन्हें मासिक भत्ता देना बंद कर दिया है और वह अपने बच्चों की फीस भरने में असमर्थ हैं। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंडिया टीवी को अपने बैंक ट्रांसेक्शन डिटेल्स भेजे जिसमें ये देखा जा सकता है कि वो लॉकडाउन के दौरान रेगुलर सपोर्ट करते रहे, घर की ईएमआई भी दी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ट्विटर पर आईं, लिखा- सच को पैसों से खरीदा नहीं जा सकता

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील अदनान शेख ने आलिया के स्टेटमेंट का जवाब देते हुए कहा- वह अपने बच्चों के खर्च, उनकी शिक्षा का खर्चा उठा रहे हैं। "अभी भी मेरे क्लाइंट द्वारा ईएमआई का भुगतान किया जा रहा है। अन्य बच्चों से संबंधित खर्च भी। तलाक के नोटिस का जवाब दिया गया था, लेकिन फिर भी वह बदनाम करने का अभियान चला रही हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक पर वाइफ आलिया का बयान, नवाज़ टैलेंटेड एक्टर हैं लेकिन सेल्फ-रिस्पेक्ट सबकुछ है

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नोटिस के माध्यम से कहा है कि आलिया को उनके खिलाफ कोई भी अपमानजनक टिप्पणी करने से बचना चाहिए, एक लिखित स्पष्टीकरण जारी करना चाहिए और उनके बयानों को वापस लेना चाहिए। आलिया के लिखित स्पष्टीकरण के आधार पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की टीम अगला कानूनी कदम उठाएगी।

Latest Bollywood News