A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 4 साल लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अब रिलीज होगी नवाजुद्दीन की 'मानसून शूटआउट'

4 साल लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अब रिलीज होगी नवाजुद्दीन की 'मानसून शूटआउट'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी वक्त से अपनी फिल्म 'मॉनसून शूटआउट' को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। लेकिन फिल्म पर्दे पर प्रदर्शित होने का नाम ही नहीं ले रही। हालांकि हाल ही में खबर आई है कि 4 साल तक लंबा इंतजार करने के बाद आखिरकार यह फिल्म...

Nawazuddin siddiqui- India TV Hindi Nawazuddin siddiqui

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी वक्त से अपनी फिल्म 'मॉनसून शूटआउट' को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। लेकिन फिल्म पर्दे पर प्रदर्शित होने का नाम ही नहीं ले रही। हालांकि हाल ही में खबर आई है कि 4 साल तक लंबा इंतजार करने के बाद आखिरकार यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। इस बात की जानकारी खुद निर्माता ने दी है। निर्माता गुनीत मोंगा ने एक बयान में कहा, "लगभग एक साल से हम फिल्म महोत्सवों की यात्रा कर रहे थे और उसके बाद हम इसे सही समय पर रिलीज करने का इंतजार कर रहे थे।"

उन्होंने कहा, "इस वर्ष की शुरुआत में हमने 'हरामखोर' की सफल रिलीज की थी और वर्ष 2017 एक ऐसा साल साबित हुआ, जब अच्छे विषय की फिल्में स्वीकार की जा रही हैं। इसलिए हमें लगता है कि फिल्म रिलीज करने का यह बेहतरीन समय है।"

मोंगा और उनका प्रोडक्शन हाउस सिख्या एंटरटेनमेंट 'हरामखोर' के अलावा 'मसान', 'लंच बॉक्स' जैसी फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है। गौरतलब है कि 'मानसून शूटआउट' अपराध पर आधारित फिल्म है। फिल्म में नवाजुद्दीन के अलावा विजय वर्मा और तनिष्ठा चटर्जी जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। (OMG! ‘गोलमाल अगेन’ की सफलता के बाद अजय देवगन ने ठुकराई पत्नी काजोल की फिल्म)

Latest Bollywood News