Thursday, March 28, 2024
Advertisement

OMG! ‘गोलमाल अगेन’ की सफलता के बाद अजय देवगन ने ठुकराई पत्नी काजोल की फिल्म

अजय देवगन और काजोल की जोड़ी को इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल में से एक कहा जाता है। ये दोनों ऑफ स्क्रीन ही नहीं बल्कि पर्दे पर भी कई बार धमाल मचा चुके हैं। लेकिन हमारी इंडस्ट्री में कुछ ही कपल ऐसे हैं जो शादी के बाद भी एक साथ पर्दे पर दर्शकों का दिल जीत..

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 08, 2017 13:48 IST
Ajay Kajol- India TV Hindi
Ajay Kajol

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और काजोल की जोड़ी को इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल में से एक कहा जाता है। ये दोनों ऑफ स्क्रीन ही नहीं बल्कि पर्दे पर भी कई बार धमाल मचा चुके हैं। लेकिन हमारी इंडस्ट्री में कुछ ही कपल ऐसे हैं जो शादी के बाद भी एक साथ पर्दे पर दर्शकों का दिल जीत पाते हैं। हालांकि सुनने में यह बात काफी अजीब लगती है, लेकिन कई बार यह देखने को मिल चुका है कि जिन सितारों की जोड़ी शादी से पहले पर्दे पर दर्शकों को तालियां और सीटीयां बजाने के लिए मजबूर कर देती थीं, वही अगर शादी के बाद किसी फिल्म में रोमांस करती हुई दिखी तो फैंस इसे बिल्कुल पसंद नहीं करते। इन्हीं में से एक अजय और काजोल की यह खूबसूरत जोड़ी भी है।

इन दोनों ने अपनी शादी से पहले कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिन्हें दर्शकों से खूब प्यार हासिल हुआ। लेकिन इसी जोड़ी ने जब शादी के बाद फैंस को खुश करने की कोशिश की तो वह नाकामयाब साबित हुए। काफी वक्त से दोनों एक साथ किसी भी प्रोजेक्ट पर काम करते हुए नहीं दिखे हैं। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि अब अजय ने काजोल की एक फिल्म में काम करने से साफ इंकार कर दिया है। गौरतलब है कि अजय को उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गोलमाल अगेन' में देखा गया था, जो सुपरहिट साबित हुई है।

खबरों के अनुसार, अजय को काफी समय के बाद इतनी बड़ी हिट फिल्म मिली है। इसलिए अब वह चाहते हैं कि किसी अलग तरह के प्रोजेक्ट्स पर काम करने से पहले वह कुछ हिट मसाला फिल्में करें। यही कारण है कि उन्होंने अब काजोल की मुख्य अदाकारी फिल्म को ठुकरा दिया है। गौरतलब है कि अजय और काजोल शादी के बाद 'टूनपुर का सुपरहीरो', 'यू, मी और हम' और 'राजू चाचा' जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। लेकिन उनकी यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुईं। बता दें कि अजय की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गोलमाल अगेन' इस साल की बड़ी फिल्म साबित हुई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement