Monday, April 29, 2024
Advertisement

‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ की तीसरी सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज, बोल्डनेस के कारण भारत में है Ban

‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ की सीरीज पूरी दुनिया में खूब धमाल मचा चुकी है। इस सीरीज में प्यार के कुछ हसीन लम्हों और उसके टॉर्चर के विषय को दिखाया गया है। अब इस फिल्म की तीसरी सीरीज ‘फिफ्टी शेड्स फ्रीड’ का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। इसे देखकर कहा जा सकता

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 08, 2017 9:06 IST
fifty shades freed- India TV Hindi
fifty shades freed

नई दिल्ली: हॉलीवुड की लोकप्रिय फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ की सीरीज पूरी दुनिया में खूब धमाल मचा चुकी है। इस सीरीज में प्यार के कुछ हसीन लम्हों और उसके टॉर्चर के विषय को दिखाया गया है। अब इस फिल्म की तीसरी सीरीज ‘फिफ्टी शेड्स फ्रीड’ का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। इसे देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में जबरदस्त बोल्डनेस का तड़का लगा है। ट्रेलर में एक बार फिर से जुनूनी रोमांस और ग्रे की शरारतें दिखाई दे रही हैं। लेकिन इस बार फिल्म में अजीब इश्क के साथ कुछ खतरनाक फैक्टर भी देखने को मिल रहे हैं। इसकी तीसरी सीरीज में एना और ग्रे की शादी से लेकर उनके हनीमून तक के खूबसूरत पलों को दिखाया गया है। इसेक अलावा इस ट्रेलर में विलेन फैक्टर भी देखने को मिल रहा है।

फिल्म की टैगलाइन दी गई हैः 'डोंट मिस द क्लाइमेक्स'। फिल्म में बेहद बोल्ड सीन्स फिल्माए गए है, इसी कारण यह फिल्म भारत में बैन की जा चुकी है।‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ की सभी सीरीज एनस्तेशिया और बिजनेसमैन क्रिश्चियन के इर्द गिर्द घूमती रहती है। एना और ग्रे एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। लेकिन ग्रे को अजीब आदत है। दरअसल शारीरिक संबंध बनाते हुए उसे टॉर्चर करना काफी पसंद है। इसके लिए कभी वह एना को हथकड़ी पहना देता है तो कभी उसे कोड़े या किसी अन्य चीज का इस्तेमाल करता है। एना की कोशिश है कि वह ग्रे की इस आदत को बदल सके।

बता दें कि इस फिल्म की कहानी ब्रिटिश लेखिका ई.एल. जेम्स के उपन्यासों पर आधारित है। इस सीरीज की पहली फिल्म वर्ष 2015 में रिलीज हुई थी। फिल्म में एनेस्तेशिया स्टील के किरदार में डैकोटा जॉनसन को देखा जा सकता है, जबकि क्रिश्चियन ग्रे की भूमिका जेमी डोरनन निभाते हुए नजर आ रहे हैं। अब फिल्म की तीसरी सीरीज ‘फिफ्टी शेड्स फ्रीड’ अगले वर्ष वेलेंटाइंस डे के मौके पर 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement