A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या 'कृष 4' में अभिनय करते दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दिकी?

क्या 'कृष 4' में अभिनय करते दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दिकी?

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी को लेकर खबर आई थी कि वो 'कृष 4' में दिख सकते हैं।

<p> नवाजुद्दीन...- India TV Hindi Image Source : TWITTER  नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा कि वह ऋतिक रोशन स्टारर सुपरहीरो फिल्म 'कृष 4' का हिस्सा नहीं हैं। कुछ खबरों में ऐसा कहा जा रहा था कि 'कृष 4' में नवाजुद्दीन एक बुरे आदमी का किरदार निभाएंगे। जब नवाज से इसकी सच्चाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "यह पहली बार है, मैं आपसे (मीडिया) यह सुन रहा हूं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।"

नवाजुद्दीन लेखिका नीता शाह और अदिति मेदिरत्ता द्वारा लिखी गई और ओम बुक्स इंटरनेशनल द्वारा प्रकाशित पुस्तक 'द स्ट्रेन्जर इन मी' के विमोचन के दौरान मंगलवार को यहां मौजूद थे। 

नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आने के बावजूद नवाज ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी विशेष पहचान बनाई है। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'बदलापुर', 'बजरंगी भाईजान' और 'मंटो' जैसी कई फिल्मों में अपने काम के लिए नवाज जाने जाते हैं।

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि आउटसाइडर्स को फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा अवसर नहीं मिलते, तो इसके जवाब में नवाज ने कहा, "इस इंडस्ट्री के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यदि आपमें योग्यता है, तो कभी न कभी लोग इसे जरूर पहचानेंगे और उस व्यक्ति को काम मिलने से कोई नहीं रोक पाएगा।"

आने वाले समय में नवाज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में गणेश गायतोंडे की भूमिका में नजर आएंगे।

Also Read:

देशभक्त अक्षय कुमार ने नहीं किया वोट, वोटिंग के सवाल पर दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

आमिर खान ने पत्नी किरण संग ढाबे में पिया गन्ने का रस, भेलपुरी भी खाई

Latest Bollywood News