1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. देशभक्त अक्षय कुमार ने नहीं किया वोट, वोटिंग के सवाल पर दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

देशभक्त अक्षय कुमार ने नहीं किया वोट, वोटिंग के सवाल पर दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

अक्षय कुमार से जब वोटिंग ना करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ इस तरह से दिया जवाब।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 01, 2019 17:19 IST
Akshay kumar- India TV Hindi
Akshay kumar

देशभक्ति फिल्मों से सभी का दिल जीतने वाले अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) का गैर-राजनीतिक इंटरव्यू किया था। मगर वह लोकसभा चुनाव में वोट नहीं डाल सकते हैं। अक्षय कुमार के साथ कनाडा की नागरिकता है जिसकी वजह से भारत में वोट नहीं कर सकते हैं। अक्षय कुमार से जब लोकसभा चुनाव में मतदान न करने को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने जवाब देने के बजाय उन्हें नजरअंदाज करना ही बेहतर समझा।

हाल ही में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गैर-राजनीतिक साक्षात्कार लेने के चलते सुर्खियों में आए अक्षय को सोमवार को अपना वोट न डालने के चलते बड़ी संख्या में लोगों ने ट्रोल किया।

फिल्म 'ब्लैंक' की स्पेशल स्क्रीनिंग में मंगलवार को जब एक मीडियाकर्मी ने वोट न डालने को लेकर उनसे सवाल किया तो अक्षय का जवाब था, "चलिए, चलिए।" इसके बाद अक्षय वहां से चले गए।

अक्षय ने 'केसरी', 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा', 'पैडमैन' और 'एअरलिफ्ट' जैसी फिल्मों से एक देशभक्त के रूप में अपनी छवि बनाई है।

अक्षय बॉलीवुड के उन प्रमुख कलाकारों में से एक हैं जिन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट में टैग किया था और उन्हें लोगों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने को कहा था और अक्षय ने उसका यथावत पालन भी किया था।

अक्षय ने ट्वीट किया था, "लोकतंत्र की असली पहचान चुनावी प्रक्रिया में लोगों की भागीदारी में है। हमारे राष्ट्र और मतदान करने वालों के बीच वोटिंग एक सुपरहिट 'प्रेम कथा' होनी चाहिए।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

KBC 11: आज रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति के Registration, हिस्सा लेने के लिए बस करें ये Step फॉलो

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का गाना 'चाशनी' हुआ रिलीज, देखिए कैट-सलमान का रोमांस

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X