A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ड्रग्स केस: NCB ने सुशांत सिंह के दोस्त ऋषिकेश पवार को हिरासत में लिया

ड्रग्स केस: NCB ने सुशांत सिंह के दोस्त ऋषिकेश पवार को हिरासत में लिया

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। सुशांत के दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार को हिरासत में ले लिया है।

ड्रग्स केस: NCB ने सुशांत सिंह के दोस्त ऋषिकेश पवार को हिरासत में लिया- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT ड्रग्स केस:  NCB ने सुशांत सिंह के दोस्त ऋषिकेश पवार को हिरासत में लिया

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार को हिरासत में ले लिया है। एएनआई ने ट्वीट करते बताया कि एनसीबी ने ऋषिकेश को हिरासत में ले लिया है। कुछ दिन पहले ही एनसीबी ने ऋषिकेश को समन भेजा था जिसके बाद से वह फरार था।

एएनआई के मुताबिक, 'नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)ने पूछताछ के लिए सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और सहायक निर्देशक ऋषिकेश पवार को हिरासत में लिया है।'

सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग हुई शुरू, निर्देशक ओम राउत ने किया ट्वीट

कुछ दिन पहले  खबर सामने आई थी कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार की तलाश कर रहा है, जो बीती 7 जनवरी से फरार हैं। उन्हें ड्रग्स के मामले में एजेंसी के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया था।

एनसीबी ने हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को तलब किया था। दिसंबर में अर्जुन रामपाल के घर छापे के दौरान प्रतिबंधित गोलिया मिली थी। जिसके बाद वह एनसीबी अधिकारियों  के घेरे में आ गए थे। उनकी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। बता दें कि अभी तक ड्रग मामले को लेकर एनसीबी कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियों को पूछताछ कर चुकी है।

आयुष्मान खुराना ने फिर से मिलाया अनुभव सिन्हा से हाथ, फिल्म 'अनेक' का फर्स्ट लुक आया सामने

उल्लेखनीय है कि सुशांत 14 जून, 2020 को मुंबई के उपनगर बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) इस मामले की जांच कर रहा है। राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच से नाराज उनके पिता केके सिंह ने बिहार पुलिस के समक्ष रिया चक्रवर्ती, उसके परिवार के सदस्यों और अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और आपराधिक साजिश रचने का मामला दर्ज कराया था। उच्चतम न्यायालय ने इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया। 

 

Latest Bollywood News