A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीना गुप्ता ने शेयर की 27 साल पुराने फोटोशूट की तस्वीर, अब बेटी मसाबा ने दिया वैसा ही पोज

नीना गुप्ता ने शेयर की 27 साल पुराने फोटोशूट की तस्वीर, अब बेटी मसाबा ने दिया वैसा ही पोज

वेटरन एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपनी 27 साल पुरानी तस्वीर के साथ बेटी मसाबा की अभी की तस्वीर शेयर की है। खास बात है ये दोनों तस्वीर एक ही मैगजीन के फोटोशूट की है।

Neena Gupta and Neena Gupta - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEENA GUPTA Neena Gupta and Neena Gupta 

नीना गुप्ता फिल्मों के अलावा लगातार अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं। कई बार वो अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती हैं तो कई बार अपनी बेटी मसाबा के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं। लेकिन इस बार वेटरन एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपनी 27 साल पुरानी तस्वीर के साथ बेटी नीना की अभी की तस्वीर शेयर की है। खास बात है ये दोनों तस्वीर एक ही मैगजीन के फोटोशूट की है।

नीना और मसाबा की ये तस्वीर 'फेमिना' मैगजीन की है। जिसे खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया है जो वायरल हो रही है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए नीना ने लिखा- '1993 और 2020, लेकिन तुम मुझसे बेहतर हो मेरी बेटी।' दरअसल, नीना ने 'फेमिना' मैगजीन के लिए 27 साल पहले फोटोशूट किया था। वहीं अब उनकी बेटी ने इसी मैगजीन के लिए हाल ही में फोटोशूट किया। अपनी और अपनी बेटी मसाबा की एक ही मैगजीन में फोटोशूट को लेकर नीना काफी खुश हैं। 

'ख्याल रख्या कर गाना रिलीज होते ही पानी पुरी खाने पहुंचीं नेहा कक्कड़, पति रोहनप्रीत सिंह को बोलीं-'किक मारा'

नीना और मसाबा की इस तस्वीर को फैंस के अलावा सेलिब्रिटीज भी काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही दोनों की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। आपका बता दें, मसाबा गुप्ता नीना और पूर्व वेस्टइंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। नीना गुप्ता की बेटी होने के अलावा मसाबा जानी मानी फैशन डिजाइनर भी हैं। हाल ही में मसाबा ने बतौर एक्ट्रेस डिजिटल डेब्यू भी किया। इसी साल मसाबा की नेटफ्लिक्स पर 'मसाबा मसाबा' करके वेबसीरीज रिलीज हुई। 

नीना गुप्ता की बात करें तो आखिरी बार मसाबा के साथ 'मसाबा मसाबा' वेबसीरीज में नजर आई थीं। इसके अलावा कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' और 'पंचायत' वेबसीरीज में भी दिखीं। नीना गुप्ता की रिलीज होने वाली फिल्म  में रणवीर सिंह की फिल्म '83' शामिल है। 

Latest Bollywood News