Thursday, April 18, 2024
Advertisement

'ख्याल रख्या कर गाना रिलीज होते ही पानी पुरी खाने पहुंचीं नेहा कक्कड़, पति रोहनप्रीत सिंह को बोलीं-'किक मारा'

नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत संग 'ख्याल रख्या कर' गाने का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो गोल गप्पे खाती हुई नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 23, 2020 16:29 IST
Neha Kakkar and Rohanpreet Singh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEHA KAKKAR Neha Kakkar and Rohanpreet Singh 

नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह का गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस गाने को नेहा और रोहनप्रीत के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को मिले प्यार से नेहा बेहद खुश हैं। यहां तक कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस गाने को लेकर एक पोस्ट भी किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

नेहा ने इस गाने को लेकर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा गोल गप्पे खाते हुए दिखाई दे रही हैं। खास बात है कि नेहा का इस वीडियो में बेबी बंप भी नजर आ रहा है। इस वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत काफी खुश नजर आर रहे हैं। खास बात है कि नेहा वीडियो में कहती दिखाई दीं कि 'देखो किक मारा।' 

इस वीडियो के साथ नेहा ने कैप्शन में लिखा- 'शुक्रिया ख्याल रख्या कर को प्यार देने के लिए। हम लोग नंबर वन पर ट्रेंड कर रहे हैं।' नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का ये मचअवेटेड गाना 'ख्याल रख्या कर' 22 दिसंबर को रिलीज हुआ। गाने को आवाज दी है नेहा कक्कड़ ने और म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है। गाने के लिरिक्स बब्बू ने लिखे हैं, गाना नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह पर फिल्माया गया है। गाने का निर्देशन अगम मन और अजीम मन ने किया है। 

इस गाने के रिलीज से पहले ही नेहा और रोहनप्रीत इसका सोशल मीडिया के जरिए लगातार प्रमोशन करते भी दिखे। नेहा और रोहनप्रीत एक दूसरे के साथ की लगातार तस्वीरें शेयर करते रहे जिसमें रोहन नेहा का ख्याल रखते हुए नजर आए। 

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह का गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज, इसी गाने के लुक से उठी थी प्रेग्नेंसी की खबर

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नेहा ने शेयर की थी तस्वीर 

बता दें कि नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने बीते शुक्रवार को अपने पहले बच्चे की उम्मीद की खबर के साथ सब को चौंका दिया। दरअसल दोनों ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी, जिससे प्रशंसक ये कयास लगा रहे थे कि नेहा गर्भवती हैं। वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। उनके पोस्ट पर जाने-माने सेलेब्स भी बधाई दे रहे थे।

कंफ्यूज हो गए फैंस 
हालांकि, बाद में नेहा ने एक बार फिर फैंस को कंफ्यूजन में डाल दिया है। उन्होंने एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नए गाने 'ख्याल रख्या कर' की अनाउंसमेंट की, गाना तो अब रिलीज हो गया है मगर क्या नेहा सच में प्रेग्नेंट भी हैं इसका पता तो हमें कुछ दिनों बाद लगेगा। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement