Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह का गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज, इसी गाने के लुक से उठी थी प्रेग्नेंसी की खबर

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह पर फिल्माया गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 22, 2020 14:18 IST
khyal rakhya kar- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB 'ख्याल रख्या कर'

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का गाना ख्याल रख्या कर आखिरकार रिलीज हो गया है। गाने को आवाज दी है नेहा कक्कड़ ने और गाने को म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है। गाने के लिरिक्स बब्बू ने लिखे हैं, गाना नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह पर फिल्माया गया है। गाने का निर्देशन अगम मन और अजीम मन ने किया है। 

क्या नेहा कक्कड़ नहीं हैं प्रेग्नेंट? बेबी बंप वाली तस्वीर के साथ शेयर किया ये नया पोस्ट

यहां देखिए गाना:

इससे पहले नेहा ने एक फोटो शेयर की, जिसमें रोहनप्रीत प्यार से अपनी पत्नी के माथे को चूम रहे हैं। 

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नेहा ने शेयर की थी तस्वीर 

बता दें कि नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने बीते शुक्रवार को अपने पहले बच्चे की उम्मीद की खबर के साथ सब को चौंका दिया। दरअसल दोनों ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी, जिससे प्रशंसक ये कयास लगा रहे थे कि नेहा गर्भवती हैं। वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। उनके पोस्ट पर जाने-माने सेलेब्स भी बधाई दे रहे थे।

कंफ्यूज हो गए फैंस 

हालांकि, बाद में नेहा ने एक बार फिर फैंस को कंफ्यूजन में डाल दिया है। उन्होंने एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नए गाने 'ख्याल रख्या कर' की अनाउंसमेंट की, गाना तो अब रिलीज हो गया है मगर क्या नेहा सच में प्रेग्नेंट भी हैं इसका पता तो हमें कुछ दिनों बाद लगेगा। 

Pics: प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद एयरपोर्ट पर दिखीं नेहा कक्कड़, इस अंदाज में छिपाया बेबी बंप

शादी के वक्त रिलीज किया था 'नेहू द व्याह'

नेहा ने अपनी शादी के वक्त भी फैंस को कुछ ऐसे ही असमंजस में डाल दिया था। उन्होंने अपनी जिंदगी पर एक गाना बनाया और गाने के रिलीज के कुछ दिन बाद शादी कर ली थी। शादी के बाद नेहा ने बताया कि रोहनप्रीत से उनकी पहली मुलाकात 'नेहू द व्याह' के सेट पर ही हुई थी और दोनों एक-दूजे को दिल दे बैठे। उन्हें खुद यकीन नहीं हुआ था कि ये गाना उनकी जिंदगी की हकीकत बन जाएगा। 

सिंगर ने एक इंटरव्यू में कहा, "लॉकडाउन के दौरान एक दिन, मैं बेकार बैठी थी और मैंने सोचा कि मुझे एक गाना बनाने की कोशिश करनी चाहिए। मेरे भाई और बहन में पहले से ही यह प्रतिभा है और मैं 'नेहु दा व्याह' बनाने में कामयाब रही। गाने के बोल कुछ इस तरह के हैं कि मुझे कुछ चाहिए था। मेरे लिए कोई ऐसा करे। मैंने इसे बहुत आशावादी तरीके से लिखा था और मुझे नहीं पता था कि यह वास्तव में मेरे जीवन में शामिल हो जाएगा। मुझे बिल्कुल पता नहीं था कि वीडियो में जो है वो आगे चलकर मेरे पति बनेंगे।"

नेहा और रोहनप्रीत ने सिख विवाह परंपरा आनंद कारज के अनुसार अक्टूबर में शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया था और साथ ही उनके हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी साझा की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement