Thursday, March 28, 2024
Advertisement

क्या नेहा कक्कड़ नहीं हैं प्रेग्नेंट? बेबी बंप वाली तस्वीर के साथ शेयर किया ये नया पोस्ट

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक उन्हें प्रेग्नेंसी की बधाइयां दे रहे थे।

India TV Entertainment Desk Reported by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 19, 2020 11:56 IST
neha kakkar not pregnant - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: NEHAKAKKAR नेहा कक्कड़ ने बेबी बंप वाली तस्वीर के साथ नए गाने की घोषणा की

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने बीते शुक्रवार को अपने पहले बच्चे की उम्मीद की खबर के साथ सब को चौंका दिया। दरअसल दोनों ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिससे प्रशंसक ये कयास लगा रहे थे कि नेहा गर्भवती हैं। वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। उनके पोस्ट पर जाने-माने सेलेब्स भी बधाई दे रहे थे, लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर फैंस को कंफ्यूजन में डाल दिया है। उन्होंने अब एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नए गाने 'ख्याल रख्या कर' की अनाउंसमेंट की है। 

नेहा कक्कड़ ने बेबी बंप वाली फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा- 'ख्याल रख्या कर' 22 दिसंबर को रिलीज हो रहा है। इस नए गाने को नेहा और रोहनप्रीत सिंह पर फिल्माया गया है। 

Pics: प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद एयरपोर्ट पर दिखीं नेहा कक्कड़, इस अंदाज में छिपाया बेबी बंप

नेहा ने कल भी यही फोटो शेयर की थी, लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जाने लगे थे। जय भानुशाली, करिश्मा तन्ना से लेकर खुद नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह और भाई टोनी कक्कड़ ने भी कमेंट किया था। 

शादी के वक्त रिलीज किया था 'नेहू द व्याह'

नेहा ने अपनी शादी के वक्त भी फैंस को कुछ ऐसे ही असमंजस में डाल दिया था। उन्होंने अपनी जिंदगी पर एक गाना बनाया और गाने के रिलीज के कुछ दिन बाद शादी कर ली थी। शादी के बाद नेहा ने बताया कि रोहनप्रीत से उनकी पहली मुलाकात 'नेहू द व्याह' के सेट पर ही हुई थी और दोनों एक-दूजे को दिल दे बैठे। उन्हें खुद यकीन नहीं हुआ था कि ये गाना उनकी जिंदगी की हकीकत बन जाएगा। 

नेहा कक्कड़ के बेबी बंप वाले फोटो पर पति रोहनप्रीत और भाई टोनी कक्कड़ का आया ये रिएक्शन

सिंगर ने आईएएनएस को  दिए इंटरव्यू में कहा, "लॉकडाउन के दौरान एक दिन, मैं बेकार बैठी थी और मैंने सोचा कि मुझे एक गाना बनाने की कोशिश करनी चाहिए। मेरे भाई और बहन में पहले से ही यह प्रतिभा है और मैं 'नेहु दा व्याह' बनाने में कामयाब रही। गाने के बोल कुछ इस तरह के हैं कि मुझे कुछ चाहिए था। मेरे लिए कोई ऐसा करे। मैंने इसे बहुत आशावादी तरीके से लिखा था और मुझे नहीं पता था कि यह वास्तव में मेरे जीवन में शामिल हो जाएगा। मुझे बिल्कुल पता नहीं था कि वीडियो में जो है वो आगे चलकर मेरे पति बनेंगे।"

नेहा और रोहनप्रीत ने सिख विवाह परंपरा आनंद कारज के अनुसार अक्टूबर में शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया था और साथ ही उनके हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी साझा की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement